Kanpur: दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद बच्चे को दिया जन्म, पति बोला - घर मत आना; फिर केस में आया ये ट्विस्ट
Advertisement

Kanpur: दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद बच्चे को दिया जन्म, पति बोला - घर मत आना; फिर केस में आया ये ट्विस्ट

Kanpur News: कानपुर देहात में जब एक नवविवाहिता ने 10 दिन बाद एक बच्चे को जन्म दिया तो बवाल मच गया. हैरान कर देने वाले इस मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की है.

सांकेतिक तस्वीर

Bride gave birth to a child after 10 days of marriage: यूपी के कानपुर स्थित रूरा इलाके में पिछले महीने 15 मई को हुई एक शादी टूटने के कगार पर आ गई है. दरअसल शादी होने के बाद जब नवविवाहिता दुल्हन (Bride) चौथी पर जब अपने मायके आई तब उसे 25 मई को पेट में दर्द हुआ. जिसके अगले दिन यानी 26 मई को उसने एक बच्ची को जन्म दिया. नवजात बच्ची कमजोर थी इसलिए कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. लेकिन जैसे ही इस बच्ची के जन्म और मृत्यु की जानकारी उसके पति और ससुरालवालों को हुई तब उन्होंने दुल्हन को अपनाने से इनकार कर दिया.

पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी दास्तान

पुलिस कंप्लेन के बाद शादी के 10 दिन में बच्चा पैदा होने का ये मामला सुर्खियों में है. इस केस में पीड़िता ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो लोग दंग रह गए. पीड़िता ने बताया कि गांव के रहने वाले अरुण पाल और विनय पाल ने उसके साथ कई बार जबरन दुष्कर्म किया था, और किसी को ये बात बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. अब पीड़िता की शिकायत पर 6 जून को अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ़ दुष्कर्म और SC-ST एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

मामले की जांच जारी

इस मामले में हैरान करने वाली बात ये भी है कि शादी तय होने से लेकर फेरों और चौथी में बहू को घर भेजने तक आखिर किसी को उसकी प्रेग्नेंसी का पता क्यों नहीं चल सका? अब रूरा थाने से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ़ 374 D,506 और 3(2) में मुकदमा दर्ज किया गया है, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया, वहीं दूसरी ओर आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं.

 

Trending news