'BJP नेता रच रहे खरगे की हत्या की साजिश', सुरजेवाला के इस दावे से मची खलबली
Advertisement
trendingNow11682861

'BJP नेता रच रहे खरगे की हत्या की साजिश', सुरजेवाला के इस दावे से मची खलबली

Karnataka Assembly Election: कर्नाटक (Karnataka) में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. इस बीच, कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या की साजिश किए जाने का दावा किया है.

'BJP नेता रच रहे खरगे की हत्या की साजिश', सुरजेवाला के इस दावे से मची खलबली

Randeep Singh Surjewala Allegation: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 (Karnataka Assembly Election 2023) को लेकर नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है. इस बीच, कांग्रेस (Congress) नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने बीजेपी (BJP) नेताओं पर मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) और उनके परिजनों की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. सुरजेवाला ने अपने संबोधन के दौरान एक बीजेपी उम्मीदवार का भी जिक्र किया. सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता अब मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं. यह अब चित्तपुर से बीजेपी के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से साफ है, जो पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता भी है.

बजरंग दल बैन को लेकर विवाद शुरू

दूसरी तरफ कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन को लेकर शुरू हुए विवाद पर अब कांग्रेस बैकफुट पर नजर आ रही है. कांग्रेस के नेता अब न सिर्फ राज्य में हनुमान मंदिर बनवाने का वादा कर रहे बल्कि बीजेपी पर मंदिर तोड़ने का भी आरोप लगा रहे हैं. अब कांग्रेस कह रही है कि बीजेपी ने जिन मंदिरों को कर्नाटक में तोड़ा हम उन्हें बनाएंगे. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने दावा किया कि बीजेपी ने राज्य में हजारों मंदिरों को तोड़ा.

150 साल पुराना मंदिर तोड़ने का आरोप

पवन खेड़ा ने कहा कि 36 हजार मंदिर गिरा चुके हैं इसमें से एक तीन हजार साल पुराना मंदिर मैसूरु के पास गिराया, 150 साल पुराना मंदिर बेंगलुरु के पास गिराया तो हमें तो बनाना ही चाहिए. इसके अलावा पवन खेड़ा बजरंग दल और बजरंग बली की तुलना किए जाने पर गुस्से में दिखे. बजरंग बली का अपमान बजरंग दल के साथ तुलना करके करेंगे तो लोग आपको माफ नहीं करेंगे.

कर्नाटक सीएम ने लगाया ये आरोप

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि कांग्रेस हताश है, गलतियां करती है और फिर ओवररिएक्ट करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता नहीं है. बजरंग बली के सामने मत्था टेकने के बाद डीके शिवकुमार ने ऐलान किया कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो कांग्रेस पूरे राज्य में जगह-जगह हनुमान मंदिर बनवाएगी.

गौरतलब है कि कर्नाटक में बजरंग बली पर सियासत ने इतना जोर पकड़ा कि राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार मंदिर पहुंच गए और उन्होंने भगवान हनुमान के सामने मत्था टेका. कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी समेत बीजेपी के नेता भगवान के नाम पर राजनीति कर रहे हैं और संवेदनाओं से खेल रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

10 साल की दुश्मनी में गिरीं 9 लाशें, MP के लेपा गांव की खूनी लड़ाई की इनसाइड स्टोरी
चटोरों की आ गई मौज, स्ट्रीट फूड को लेकर सरकार ने की ऐसी तैयारी, जानकर हो जाएंगे खुश

Trending news