JP Nadda: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने उस मकान का किया दौरा, जहां बंकिम चंद्र ने लिखा था ‘वंदे मातरम’
Advertisement
trendingNow11212444

JP Nadda: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने उस मकान का किया दौरा, जहां बंकिम चंद्र ने लिखा था ‘वंदे मातरम’

BJP National President JP Nadda: पश्चिम बंगाल में लगातार बीजेपी के नेता दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य के दौरे पर पहुंचे थे. उन्होंने यहां वंदे मातरम भवन का दौरा किया.

फाइल फोटो

JP Nadda visits Vande Mataram Bhawan: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में वंदे मातरम भवन का दौरा किया, जहां बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय (Bankim Chandra Chattopadhyay) ने ‘वंदे मातरम’ गीत की रचना की थी.

सीनियर लीडर भी रहे मौजूद

इस दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता चिनसुरा शहर (chinsura city) स्थित विरासत भवन पहुंचे.

जेपी नड्डा ने कही ये बात

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि मैं इस जगह का दौरा करके अभिभूत और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय ने यहां रहते हुए हमारा राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम लिखा था. वह अमर गीत हम सभी के लिए ऊर्जा का स्रोत बन गया है.

दो दिवसीय दौरे पर नड्डा

उन्होंने कहा कि इस जगह की यात्रा ने मुझे देश के विकास में अपने काम को जारी रखने के लिए नई ऊर्जा, जोश और दृढ़ संकल्प से भर दिया है. नड्डा पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार रात कोलकाता पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ेंः Gopalganj: घर के सामने भैंस बांधने को लेकर हुआ विवाद, दंबगों ने एक शख्स की पीट-पीटकर की हत्या

अमित शाह भी कर चुके हैं दौरा

बता दें कि विधानसभा चुनाव में तृणमुल कांग्रेस (TMC) ने प्रचंड जीत हासिल की थी. इसके बाद दोनों पार्टी में आंतरिक मतभेद खुलकर सामने आ गए हैं. इसके बाद से ही लगातार बीजेपी नेता राज्य का दौरा कर रहे हैं. इसके चलते पिछले गृह मंत्री अमित शाह ने भी पश्चिम बंगाल का दौरा किया था. इसी कड़ी में अब जेपी नड्डा भी यहां पहुंचे हैं. 

LIVE TV

Trending news