WATCH: गाय लेकर विधानसभा पहुंचे थे बीजेपी विधायक, फिर जो हुआ वो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल
topStorieshindi

WATCH: गाय लेकर विधानसभा पहुंचे थे बीजेपी विधायक, फिर जो हुआ वो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

Rajasthan Assembly: कांग्रेस के नेतृत्व वाली अशोक गहलोत सरकार का गायों में तेजी से फैल रही लंपी स्किन बीमारी की तरफ खींचने के लिए बीजेपी के एक विधायक में कुछ अलग विचार आया और वह सोमवार को राजस्था विधानसभा में गाय लेकर पहुंच गए.

WATCH: गाय लेकर विधानसभा पहुंचे थे बीजेपी विधायक, फिर जो हुआ वो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

Rajasthan News: गायों में तेजी से फैल रही लंपी स्किन बीमारी की तरफ कांग्रेस के नेतृत्व वाली अशोक गहलोत सरकार का ध्यान खींचने के लिए बीजेपी के एक विधायक सोमवार को राजस्थान विधानसभा में गाय लेकर पहुंच गए. हालांकि उनका यह प्लान पूरी तरह कामयाब नहीं हो पाया क्योंकि विधानसभा के बाहर विधायक जब मीडिया को  बयान दे रहे थे तभी गाय रस्सी छुड़ाकर भाग गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में, भाजपा विधायक सुरेश सिंह रावत को विधानसभा के बाहर वायरल बीमारी के बारे में पत्रकारों से बात करते और उसी दौरान गाय को मौके से भागते देखा जा सकता है. संभवतः अत्यधिक शोर और वहां मौजूद भीड़ के कारण गाय भाग खड़ी हुई जिसके बाद विधायक के समर्थक गाय को पकड़ते नजर आते हैं.

 

हाथ में डंडा लिए विधायक ने संवाददाताओं से कहा कि गाय लंपी चर्म रोग से पीड़ित हैं लेकिन राज्य सरकार गहरी नींद में है. रावत ने कहा, "इस बीमारी की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए मैं विधानसभा (परिसर) में एक गाय लाया हूं." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाय के भाग जाने पर उन्होंने कहा, “देखिए निश्चित रूप से गोमाता भी सरकार से रूष्टम हैं.

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सदन परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार लंपी रोग को राष्ट्रीय आपदा घोषित करे. उन्होंने कहा,“हमारी प्राथमिकता है कि लंपी चर्म रोग से गायों की जान कैसे बचे, लेकिन वैक्सीन भारत सरकार देगी, दवाइयां वो उपलब्ध करवाएगी तो ऐसी स्थिति में हम तो भारत सरकार से मांग कर रहे हैं कि आप राष्ट्रीय आपदा घोषित करो.”

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news