क्या किसान महापंचायत में जुटी भीड़ की वजह Mia Khalifa है? BJP नेता ने ट्वीट कर बोला हमला
Advertisement

क्या किसान महापंचायत में जुटी भीड़ की वजह Mia Khalifa है? BJP नेता ने ट्वीट कर बोला हमला

राकेश टिकैत का दावा है कि किसान महापंचायत में 20 लाख से ज्यादा किसान जुटे. हालांकि, उनके इस दावे पर भाजपा ने सवाल उठाया है. पार्टी नेता राकेश त्रिपाठी ने यहां तक कह दिया है कि मियां खलीफा के आने की अफवाह उड़ाई गई थी, तभी थोड़ी भीड़ नजर आई.  

फोटो: ट्विटर

नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Farm Bills) के खिलाफ किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) जारी है. राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) की अगुवाई में रविवार को किसान महापंचायत का आयोजन किया गया. इस दौरान, टिकैत ने मुजफ्फरनगर में किसानों को संबोधित करते हुए भाजपा, यूपी और केंद्र की सरकार पर जमकर हमला बोला. हालांकि, इस दौरान कुछ नारे भी लगाए गए, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर टिकैत की जमकर आलोचना हुई.  

  1. कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहा है आंदोलन
  2. महापंचायत में  20 लाख किसानों के जुटने का दावा
  3. नारेबाजी को लेकर राकेश टिकैत की आलोचना
  4.  

Rakesh Tripathi ने कसा तंज

इस बीच, भाजपा ने राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर पलटवार किया है. टिकैत के एक ट्वीट पर उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) ने तंज कसते हुए लिखा है, ‘20 हजार जुटा न पाए, 20 लाख का दावा कर रहे हैं’. उन्होंने टिकैत पर हमला बोलते हुए कहा कि चार फोटो ट्वीट किए हैं और चारों में खुद का ही चेहरा दिखा रहे. मियां खलीफा की अफवाह उड़ाई थी, तभी थोड़ी भीड़ आई लेकिन लोग निराश होकर लौटे.

ये भी पढ़ें -उपचुनाव के लिए TMC ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, भवानीपुर से मैदान में होंगी CM ममता बनर्जी

‘मुट्ठीभर नहीं, पूरे देश के किसान’

यूपी भाजपा प्रवक्ता ने राकेश टिकैत के एक ट्वीट रीट्वीट करते हुए उन्हें निशाना बनाया. अपने ट्वीट में राकेश टिकैत ने लिखा था कि जम्मू कश्मीर से लेकर केरल तक के 20 लाख किसानों ने मुजफ्फरनगर पहुंचकर तानाशाह सरकार को फिर से सर्टिफिकेट दे दिया कि जिन्हें वह मुट्ठीभर किसान कहती है. वे पूरे देश के किसान हैं. 

Maurya ने भी साधा निशाना

राकेश त्रिपाठी से पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी किसान आंदोलन पर हमला बोला. मौर्य ने किसान आंदोलन की शाहीन बाग प्रदर्शन से की. उन्होंने कहा कि कि किसान आंदोलन में किसान नहीं बल्कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग हैं. उन्होंने आगे कहा कि शाहीन बाग का आंदोलन जिस तरह से टांय-टांय फिस्स हुआ था वैसा ही हाल किसान आंदोलन का भी होगा. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन हुआ था.

 

Trending news