Sonali Phogat: टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत, बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव
Advertisement

Sonali Phogat: टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत, बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव

Sonali Phogat Death: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया है.

Sonali Phogat: टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत, बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव

Sonali Phogat Death after Hearth Attack: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया है. सोनाली फोगाट सिर्फ 41 साल की थी और सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं.

पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी मौत की असली वजह

नार्थ गोवा के डीजी से मिली जानकारी के मुताबिक, नार्थ गोवा के एसटी एंटिनी अस्पताल से पुलिस को सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत की जानकारी मिली. इसके बाद लोकल पुलिस हॉस्पिटल पहुंच गई है और फिर होटल जाएगी. डीजी के मुताबिक अभी मौत की वजह बता पाना संभव नहीं है. जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव

अपने टिकटॉक वीडियोज के जरिए फेमस होने के बाद सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई थीं. इसके बाद पार्टी ने उन्हें हरियाणा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) के खिलाफ टिकट दिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

5 दिन पहले की थी कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात

कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने इस महीने की शुरुआत में विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. कुलदीप बिश्नोई के विधायक पद से इस्तीफे के बाद सोनाली फोगाट ने आदमपुर विधानसभा  उपचुनाव में लड़ने का ऐलान किया था. पांच दिन पहले यानी 18 अगस्त को सोनाली फोगाट ने कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात भी की थी और सोशल मीडिया पर फोटो भी पोस्ट की थी.

12 घंटे पहले सोनाली ने इंस्टा पर डाली थी रील

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और लगातार वीडियोज व फोटोज शेयर करती रहती थीं. सोनाली ने निधन से 12 घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक रील डाली थी, जिसमें उन्होंने एक पुराने गाने पर अपना एक वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया था. उससे कुछ देर पहले ही सोनाली ने अपने फोटोज भी शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, 'सोनाली फोगाट. हमेशा तैयार, स्माइल, स्ट्रॉन्ग, रियल बॉस लेडी, दबंग, हरियाणा.'

नवीन जयहिंद ने मौत को बताया संदिग्ध

नवीन जयहिंद ने सोनाली फोगाट की मौत को संदिग्ध बताया है और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'सोनाली फोगाट की आकस्मिक मौत होना दुखद. भगवान आत्मा को शांति दे . मनोहर लाल खट्टर जी से मांग है. लोग कह रहे है ये मौत संदिग्ध है और रहस्यमयी है. इसकी CBI या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करवाई जाए. एम्स में पोस्टमार्टम होना चाहिए, क्योंकि लोगों को सोनाली की मौत पर संदेह है. जांच का आदेश दो सीएम जी.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news