बिहार के राजू शाह की कश्मीर में गोली मारकर हत्या, चुनाव से पहले आतंकियों की हिमाकत
Advertisement

बिहार के राजू शाह की कश्मीर में गोली मारकर हत्या, चुनाव से पहले आतंकियों की हिमाकत

Kashmir News: आतंकवादियों ने बिजबेहरा इलाके के जबलीपोरा में राजू शाह को नजदीक से गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. इसके बाद अस्पताल में राजू शाह ने दम तोड़ दिया. मामले की जांच शुरू हो गई है.

बिहार के राजू शाह की कश्मीर में गोली मारकर हत्या, चुनाव से पहले आतंकियों की हिमाकत

Anantnag Terrorists: लोकसभा चुनाव से पहले कश्मीर घाटी में आतंकियों ने फिर हिमाकत की है. अनंतनाग जिले में बुधवार को बिहार के एक मजदूर की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने बिजबेहरा इलाके के जबलीपोरा में राजू शाह को नजदीक से गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. 

यह घटना अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में हुई है जहां सात मई को तीसरे चरण में मतदान होना है. घायल की पहचान बिहार निवासी शंकर शाह के बेटे राजू शाह के रूप में हुई है, जिसे नजदीक से गोली मारी गई और गर्दन और पेट में दो गोलियां लगीं, स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी ने इस बारे में बताया. घायल मजदूर गंभीर चोटों के कारण खून की कमी से जूझ रहा था और अस्पताल ले जाते ही उसकी मौत हो गई, डॉक्टरों ने उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया.

अनंतनाग में आतंकी गतिविधि..
बुधवार को ही अनंतनाग जिले से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. सेना ने यह जानकारी दी. श्रीनगर स्थित सेना की चिनार कोर ने सोशल मीडिया पर बताया था कि विशिष्ट खुफिया जानकारी पर, 17 अप्रैल को अनंतनाग के नैना, बिजबेहरा में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान शुरू किया गया था. आगे यह भी बताया गया कि दो संदिग्धों को पकड़ा गया और उनके कब्जे से एक हथियार, एक हथगोला और अन्य सामग्री जब्त की गई. सेना ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है.

अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में सात मई को तीसरे चरण में मतदान..
अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में सात मई को तीसरे चरण में मतदान होना है. इसको लेकर तैयारियां हुई हैं. आदर्श मतदान केंद्र मतदाताओं का स्वागत करने और उन्हें उत्सव जैसे माहौल का अनुभव कराने के लिए पूरी तरह तयारी है. मतदान केंद्र में महिला मतदाताओं के लिए गुलाबी शौचालय, पुरुष मतदाताओं के लिए समर्पित सुविधाएं, स्वच्छ पेयजल और दिव्यांग व्यक्तियों के लिए रैंप हैं.

Trending news