Sheikhpura: शेखपुरा में बदमाशों ने बैंक लूटा, 28 लाख रुपये लेकर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2316437

Sheikhpura: शेखपुरा में बदमाशों ने बैंक लूटा, 28 लाख रुपये लेकर फरार

Sheikhpura News: शेखपुरा में सोमवार को बदमाशों ने एक प्राइवेट बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाश कर्मचारियों को बंधक बनाकर करीब 28 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. बरबीघा थाना क्षेत्र के हटिया मोड़ के समीप स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में 10 अपराधी घुस गए और बैंक कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. वरादात को अंजाम देकर फरार हो गए. 

शेखपुरा में बदमाशों ने बैंक लूटा

Sheikhpura: बिहार के शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र में 1 जुलाई, 2024 दिन सोमवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने एक निजी बैंक को निशाना बनाया. बदमाश कर्मचारियों को बंधक बनाकर करीब 28 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बरबीघा थाना क्षेत्र के हटिया मोड़ के समीप स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में करीब 11 बजे सात से 10 अपराधी घुस गए और बैंक कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. इसके बाद कैश काउंटर पर रखे पैसों को एक बैग में डालकर फरार हो गए. बताया जाता है कि सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे. उनमें अधिकांश मास्क पहने हुए थे.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी वहां पहुंच गए हैं. शेखपुरा के पुलिस अधीक्षक बलिराम कुमार चौधरी ने आईएएनएस को बताया कि बरबीघा थाना क्षेत्र में एक बैंक में लूट की घटना हुई है. लुटेरे वहां से करीब 28 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:Chhapra News: नाराज महिला डॉक्टर ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, बोली- बाथरुम में फ्लैस कर दिया

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जांच के लिए तकनीकी टीमों को भी बुलाया गया है. बरबीघा और नालंदा बॉर्डर से सटे सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों की जांच की जा रही है.

इनपुट: आईएएनए

Trending news