Samastipur News: जेडीयू विधायक की स्कॉर्पियो में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, पलटी एमएलए की गाड़ी, चालक सहित कई लोग जख्मी
Advertisement

Samastipur News: जेडीयू विधायक की स्कॉर्पियो में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, पलटी एमएलए की गाड़ी, चालक सहित कई लोग जख्मी

Samastipur Accident News: बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी की स्कॉर्पियो गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी.

जेडीयू विधायक की स्कॉर्पियो में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

समस्तीपुर: Samastipur Accident News: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur Accident) में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी (JDU MLA Aman Bhushan Hazari) की स्कॉर्पियो गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. वाहन किसका था इसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.

इस जोरदार टक्कर में कुशेश्वरस्थान से जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी (JDU MLA Aman Bhushan Hazari) की गाड़ी के चालक और उनके दो बॉडीगार्ड गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस टक्कर के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. जोरदार टक्कर के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. 

वहीं प्राथमिक उपचार के बाद जेडीयू विधायक (JDU MLA Aman Bhushan Hazari) और बाकी सभी जख्मी लोगों दरभंगा लौट गए. ये घटना देर रात की बताई गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जेडीयू विधायक राजधानी पटना से दरभंगा लौट रहे थे. इसी दौरान मुसरीघरारी चौराहे के पास एनएच 28 पर बरौनी की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने विधायक की गाड़ी जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद जेडीयू विधायक की गाड़ी सड़क किनारे पलट गई.    

इस जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए वहीं पास के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार सभी की स्थिति खतरे से बाहर है. 

वहीं इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी संजय कुमार पांडे और हेड क्वार्टर डीएसपी अमित कुमार मौके पर पहुंचे और थानाध्यक्ष को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए. पूरे मामले की छानबीन में थानाध्यक्ष जुड़ गए है और सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है. 

इनपुट- संजव नैपुरी, समस्तीपुर

यह भी पढे़ं- Bihar News: बिहार में प्रिंसिपल मैडम ने स्कूल में ही बना लिया बेडरूम, पति संग मौज से काट रहीं जिंदगी!

Trending news