Rohtas News: ट्रांसफार्मर के शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196513

Rohtas News: ट्रांसफार्मर के शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Rohtas: बिहार के रोहतास जिला के सासाराम में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक झोपड़ी नुमा घर में आग लगने से घर के में मौजूद 6 सदस्यों की झुलसकर मौत हो गई है. अगलगी में तीन बच्चे, तीन महिला की मौत हुई है.

रोहतास में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Rohtas: बिहार के रोहतास जिला के सासाराम में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक झोपड़ी नुमा घर में आग लगने से घर के में मौजूद 6 सदस्यों की झुलसकर मौत हो गई है. अगलगी में तीन बच्चे, तीन महिला की मौत हुई है. वहीं, एक अन्य महिला झुलसी है. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. कछवा ओपी थाना के इब्राहिमपुर की घटना है.

जानकारी के अनुसार, आग लगने की वजह ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी बताया जा रहा है. चिंगारी की वजह से घर में आग लग गई और पूरा परिवार झुलस गया. इस हादसे का शिकार हुआ परिवार टीन के बने घर में रह रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस स्थानीय लोगों की सहायता से राहत और बचाव का काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: पटना कोर्ट परिसर में बड़ा हादसा, ट्रांसफार्मर ब्लास्ट में 6 वकील बुरी तरह झुलसे, 1 की मौत

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना कोर्ट परिसर में 13 मार्च, 2024 दिन बिधवार को बड़ा हादसा हो गया था. कोर्ट परिसर में ट्रांसफार्मर ब्लास्ट होने से 6 वकील झुलस गए थे. एक वकील की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद अधिवक्ताओं ने कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा किया था.

रिपोर्ट: विकास चौधरी

TAGS

Trending news