Urad dal ke totke: उड़द दाल के टोटकों से बनी रहती है शनिदेव की कृपा, भाग्य होता है मजबूत
Advertisement

Urad dal ke totke: उड़द दाल के टोटकों से बनी रहती है शनिदेव की कृपा, भाग्य होता है मजबूत

Urad dal ke totke:  शनिवार की शाम को एक उड़द दाल के दो साबुत दानों में थोड़ा सा दही और सिंदूर मिलाकर इसे पीपल के पेड़ के नीचे रखें. इसे 21 दिनों तक लगातार करें, भूलकर भी पीछे मुड़कर न देखें. यह टोटका आर्थिक समस्याओं को दूर करने में मदद कर सकता है.

Urad dal ke totke: उड़द दाल के टोटकों से बनी रहती है शनिदेव की कृपा, भाग्य होता है मजबूत

Urad Dal Ke Upay: उड़द दाल के टोटके ज्योतिष शास्त्र में बहुत ही महत्वपूर्ण माने जाते हैं, जिनसे ग्रहों को शांति और मजबूती मिलती है. यहां हम शनिवार के दिन किए जाने वाले कुछ उड़द दाल के टोटकों के बारे में जानेंगे जो धन लाभ और भाग्य को मजबूत करने में मदद कर सकते हैं.

उड़द दाल का टोटका
शनिवार की शाम को एक उड़द दाल के दो साबुत दानों में थोड़ा सा दही और सिंदूर मिलाकर इसे पीपल के पेड़ के नीचे रखें. इसे 21 दिनों तक लगातार करें, भूलकर भी पीछे मुड़कर न देखें. यह टोटका आर्थिक समस्याओं को दूर करने में मदद कर सकता है.

शनि दोष निवारण
शनि दोष से पीड़ित हैं तो शनिवार के दिन थोड़े से उड़द की दाल को सिर से 3 बार उलटा घुमाकर कौओं को खिला दें. इसे सात शनिवार तक लगातार करने से शनि दोष कम हो सकता है.

व्यापार में तरक्की
नए बिजनेस की शुरुआत कर रहे हैं तो काली उड़द की दाल का उपाय आजमाएं. लोहे की वस्तु को नए ऑफिस में स्थापित करें, स्वस्तिक बनाएं और उपर थोड़ी सी काली उड़द रखें. इससे व्यापार में तेजी से तरक्की हो सकती है.

गरीबों की मदद
शनिवार को पलंग के नीचे एक बर्तन में सरसों का तेल रखकर उसे पलंग के नीचे डालें. अगले दिन उस तेल में उड़द दाल के गुलगुले बनाकर गरीबों को खिलाएं, जिससे गरीबी कम हो सकती है.

Disclaimer: यह सूचना केवल मान्यताओं और जानकारीयों पर आधारित है, इसे अमल से पहले विशेषज्ञ से सुनिश्चित करें. इन उपायों को अच्छी तरह से और सतर्कता के साथ करें.

ये भी पढ़िए- IND vs AUS Final: 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव की टीम की तरह क्या करिश्मा कर पाएगी रोहित की टीम!

Trending news