Numerology Weekly Horoscope: नए साल का पहला सप्ताह इन मूलांक के लिए रहेगा खास, देखें एक नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2037751

Numerology Weekly Horoscope: नए साल का पहला सप्ताह इन मूलांक के लिए रहेगा खास, देखें एक नजर

 Numerology Weekly Horoscope:  इस सप्ताह में शेयर मार्केट में रुचि बढ़ेगी और यहां मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा. व्यापारिक क्षेत्र में भी अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है और आपके प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी.

Numerology Weekly Horoscope: नए साल का पहला सप्ताह इन मूलांक के लिए रहेगा खास, देखें एक नजर

Numerology Horoscope 1-7 January 2024: 1 जनवरी 2024 से नया साल और सप्ताह शुरू हो रहा है और साल 2024 का पहला सप्ताह कुछ मूलांक वालों के लिए विशेष रहेगा. इस सप्ताह मूलांक 3 वालों के लिए बहुत अच्छा रहेगा. इन लोगों को नए अवसर मिलेंगे और वे अपने गुणों के कारण प्रतिष्ठा में वृद्धि करेंगे. इस सप्ताह मूलांक 5 वालों के लिए बुद्धिमानी से भरा होगा और उन्हें विभिन्न क्षेत्रों में मौका मिलेगा. मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्ताह लाभकारी रहेगा. उन्हें नए अवसर मिल सकते हैं, साथ ही रिश्तों में मजबूती आएगी.

मूलांक 3 वालों के लिए साल का पहला सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. इस सप्ताह आपको कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने की आवश्यकता हो सकती है और ये निर्णय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं. आप खुद को प्रेरित और प्रोत्साहित करेंगे और इसके कारण आप अपनी प्रतिष्ठा को बढ़ाएंगे. इस सप्ताह में नए अवसरों का सामना करेंगे और साथी के साथ रिश्तों को मजबूती से बनाए रखेंगे. छात्रों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा और नौकरी के नए अवसर भी मिलेंगें.

मूलांक 5 वालों के लिए इस सप्ताह बहुत बुद्धिमानी से भरा होगा. आप अपने कामों को सोच-विचार करके करेंगे और अपने कौशल को बढ़ाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे. इस सप्ताह में शेयर मार्केट में रुचि बढ़ेगी और यहां मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा. व्यापारिक क्षेत्र में भी अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है और आपके प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी.

मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्ताह लाभकारी रहेगा. आपकी खुले विचारों वाली नैतिकता और सीधी बातचीत से लोगों को प्रभावित करेगी. आपका साहस बढ़ेगा और आप अपने कार्यों को तेजी से पूरा करेंगे. पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी और आपके रिश्तों में मजबूती आएगी. नौकरी के नए अवसर और सरकारी नौकरी में शानदार अवसरों की संभावना है. व्यापारिक क्षेत्र में भी अच्छा मुनाफा हो सकता है.

Disclaimer: यह सूचना केवल मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है. इसका उपयोग करने से पहले आपको अपने विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहिए.

ये भी पढ़िए- Money Plant Vastu: घर में मनी प्लांट लगाते समय न करें ये गलतियां, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

 

Trending news