Dry Tulsi Wood: सूखी तुलसी की लकड़ी से करें ये ज्योतिष उपाय, छप्पर फाड़ बरसेगा धन!
Advertisement

Dry Tulsi Wood: सूखी तुलसी की लकड़ी से करें ये ज्योतिष उपाय, छप्पर फाड़ बरसेगा धन!

आयुर्वेद से लेकर सनातन धर्म तक तुलसी के पत्तों से लेकर इसके रस, जड़, बीज सबका उपयोग ऐसा बताया गया है कि आप भी चौंक जाएंगे. वैसे भी तुलसी को वास्तु से लेकर ज्योतिष तक भी खासा महत्व दिया गया है. वैसे भी तुलसी की लकड़ी से बनी तुलसी माला को बेहद पवित्र माना जाता है.

फाइल फोटो

Dry Tulsi Wood: आयुर्वेद से लेकर सनातन धर्म तक तुलसी के पत्तों से लेकर इसके रस, जड़, बीज सबका उपयोग ऐसा बताया गया है कि आप भी चौंक जाएंगे. वैसे भी तुलसी को वास्तु से लेकर ज्योतिष तक भी खासा महत्व दिया गया है. वैसे भी तुलसी की लकड़ी से बनी तुलसी माला को बेहद पवित्र माना जाता है. ऐसे में अगर आप आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं या कर्ज से परेशान हैं तो आप तुलसी की लकड़ी के कुछ अचूक उपाय अपना सकते हैं. 

ऐसे में आपको बता दें कि हिंदुओं का सबसे पवित्र कार्तिक का महीना चल रहा है ऐसे में सुखी तुलसी की लकड़ी से किअए गए ये उपाय आपको धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा दिला सकते हैं. ऐसे में इन उपायों से आपके घर में धन समृद्धि की बढ़ोत्तरी होती और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी. 

ये भी पढ़ें- Astro News: दिसंबर का महीना 4 राजयोग के साथ इन राशि वालों की चमका देगा किस्मत!

ऐसे में तुलसी की यह सूखी लकड़ी का उपाय आपके जीवन में छप्पर फाड़ धन दिलाने वाला है. अगर आपके घर में तुलसी की डालियां सूख गई हैं तो उन्हें इकट्ठा कर लें. उनमें से 7 लकड़ियों को एक जगह इकट्ठा कर गांठ बांध लें. उसके बाद इस तुलसी की लकड़ी को शुद्ध जल या गंगाजल से धो लें. इसके बाद इस लकड़ी की गांठ में सूत के धागे से 7 गांठ लगा दें और अब उसकी पूजा करें. 

ऐसे में पूजा के बाद उसको गंगाजल में डालकर छिड़कने से घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है. यह घर में खुशहाली भी लाता है. वहीं इसे लाल कपड़े में बाधकर तिजोरी या पर्स में रखने से आर्थिक उन्नति होती है. 

कार्तिक के महीने में शुक्ल पक्ष की एकादशी या त्रयोदशी को घर के पूजा स्थल या मंदिर में इस तुलसी की लकड़ी पर धागा लपेटे बंडल को दीपक में बाती की तरह इस्तेमाल करें और शाम को इसको दीपक में प्रज्वलित करें तो यह उपाय आपके घर को धन से आच्छादित कर देगा. 

Trending news