Astro News: दिसंबर का महीना 4 राजयोग के साथ इन राशि वालों की चमका देगा किस्मत!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1969901

Astro News: दिसंबर का महीना 4 राजयोग के साथ इन राशि वालों की चमका देगा किस्मत!

साल 2023 का अंतिम महीना दिसंबर ज्योतिष के अनुसार कई राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आनेवाला है. कुछ राशि के जातकों की तो इस महीने लॉटरी लगनेवाली है.

फाइल फोटो

Astro News: साल 2023 का अंतिम महीना दिसंबर ज्योतिष के अनुसार कई राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आनेवाला है. कुछ राशि के जातकों की तो इस महीने लॉटरी लगनेवाली है. दरअसल दिसबंर के महीने में 4 राजयोग बनने वाले हैं जो कुछ राशियों की किस्मत का दरवाजा खोल देंगे. 

दिसबंर का महीना इस मायने में भी ज्योतिष के लिहाज से खास रहनेवाला है क्योंकि तब मंगल, शनि, शुक्र, गुरु और चंद्र की युति इन राजयोगों का निर्माण करनेवाले हैं. इसी महीने मंगल रूचक राजयोग बना रहा है तो वहीं शुक्र की तरफ से मालव्य राजयोग बन रहा है. चंद्रमा और गुरु की युति से गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है तो वहीं शनि शश राजयोग का निर्माण कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- इस रत्न का धारण करना होगा चमत्कारी, शिक्षा में आएगी तेजी और धन का लग जाएगा अंबार!

ऐसे में ये चार राजयोग कई राशि के जातकों की किस्मत चमका देंगे. मेष राशि के जातकों को तो इन राजयोगों की वजह से कई क्षेत्रों में शानदार सफलताएं हाथ लगेंगी. करियर और कारोबार अपने सर्वश्रेष्ठ ऊंचाई पर होगा. धन लाभ के बेहतरीन मौके मिलेंगे. कई शुभ समाचार एक साथ मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- शनि जब जातक की कुंडली में बनाता है यह योग तो ऐसे दिलाता है मान-सम्मान और धन

वहीं तुला राशि के जातकों के लिए तो यह राजयोग छप्पर फाड़ फायदा देनेवाला होगा. इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में खूब सफलता मिलेगी. इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा. नई नौकरी के प्रस्ताव भी आएंगे. 

धनु राशि के जातकों के लिए तो यह चार राजयोग सफलता के द्वार खोलने वाला है. ऐसे में इस राशि के जातक खूब सारा धन एकत्रित करेंगे. नौकरी में प्रमोशन के साथ वेतन में बढ़ोत्तरी की भी संभावना है. इस राशि के जातकों के लिए यह महीना वरदान से कम नहीं है.  

 

Trending news