Budh Uday: होने वाला है बुध का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, यूं आएगी राजशाही
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1860178

Budh Uday: होने वाला है बुध का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, यूं आएगी राजशाही

ग्रहों के राजकुमार बुध अगर किसी जातक के जीवन पर अपना शुभ असर दिखाना शुरू कर दें तो ऐसे जातक को जीवन में धन संपत्ति की कभी कमी नहीं रह जाती है. वह समाज में खूब मान-सम्मान पाता है और साथ ही ऐसे जातकों को लोगों का भी खूब साथ मिलता है.

(फाइल फोटो)

Budh Uday: ग्रहों के राजकुमार बुध अगर किसी जातक के जीवन पर अपना शुभ असर दिखाना शुरू कर दें तो ऐसे जातक को जीवन में धन संपत्ति की कभी कमी नहीं रह जाती है. वह समाज में खूब मान-सम्मान पाता है और साथ ही ऐसे जातकों को लोगों का भी खूब साथ मिलता है. लेकिन, अगर किसी जातक की कुंडली में बुध का अशुभ असर दिखने लगे तो ऐसे जातकों को जीवन दरिद्रता से भर जाता है. उसको मान सम्मान की कमी हमेशा रहती है. 

बुद्ध ग्रह को वैसे भी बुद्धि, त्वचा का कारक माना गया है. ऐसे में आपकी खूबसूरती और आपकी वाकपटुता के लिए भी बुध ही कारक ग्रह है. यह शुभ ग्रहों में गिना जाता है. हालांकि अगर इसका किसी भी तरह क्रूर ग्रह से योग बने तो यह अशउभ फल भी देता है. ऐसे में आपको बता दें कि बुध अभी अस्त अवस्था में हैं और 15 सितंबर से उनका उदय हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- चांद और सूर्य की तरफ बढ़ते कदम को पहले ही कलमबद्ध कर दिया था इस बिहारी अधिकारी ने

किसी भी ग्रह के उदय होने के साथ ही उसके बल में तेजी से वृद्धि होती है और उसका तेज बढ़ जाता है जो जातक के जीवन पर अपना असर दिखाने लगता है.   15 सितंबर को बुध का सिंह राशि में उदय होने जा रहा है. इसके उदय से कई राशियों के जीवन पर इसका सकारात्मक असर देखने को मिलेगा. ऐसे में इन राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. ऐसे में 12 में से ये तीन लकी राशियां इस प्रकार हैं. 

मेष राशि के जातकों के लिए बुध का यह उदय अच्छे परिणाम देनेवाला है. ऐसे में इन राशि के जातकों को कई क्षेत्रों से एक साथ खुशखबरी मिलेगी. उनको अकस्मात धन का योग भी बन रहा है. आर्थिक समस्याएं खत्म होंगी. अदालती मामलों में भी फैसले जातक के पक्ष में आएंगे. संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी. 

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह शुभ परिणाम देने वाले होंगे. इस दौरान आपका साहस और पराक्रम अपने शीर्ष पर रहेगा. इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में काफी उन्नति मिलेगी. इन राशि के जातकों के द्वारा संपत्ति की खरीददारी के भी योग बन रहे हैं. नौकरी तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता मिलनेवाली है. 

बुध का उदय सिंह राशि के जातकों के लिए तो बेहद खास होगा. इस दौरान जातकों को पैतृक संपत्ति के साथ धन का लाभ होगा. उन्हें लंबे समय से चली आ रही मेहनत का भी सार्थक फल मिलेगा. इस दौरान जातकों का आत्मविश्वास चरम पर होगा. 

Trending news