Aaj ka Rashifal 25 December 2023 : आज सोमवार को इन चार राशियों पर बरसेगी शिवजी की कृपा, धन-दौलत में होगी वृद्धि
Advertisement

Aaj ka Rashifal 25 December 2023 : आज सोमवार को इन चार राशियों पर बरसेगी शिवजी की कृपा, धन-दौलत में होगी वृद्धि

Horoscope Today Astrology : 25 दिसंबर के दिन कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है, जबकि कुछ राशियों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मिथुन राशि वालों के लिए बता दें कि इस समय आपको अपनी वाणी को नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है. आपको रुका हुआ धन मिलेगा और मित्रों के साथ किए गए कार्य सफलतापूर्वक होंगे.

 

Aaj ka Rashifal 25 December 2023 : आज सोमवार को इन चार राशियों पर बरसेगी शिवजी की कृपा, धन-दौलत में होगी वृद्धि

Aaj ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बारह राशियों का विवेचन होता है और प्रत्येक राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल को ध्यान में रखते हुए राशिफल तैयार किया जाता है. आज 25 दिसंबर 2023 सोमवार का दिन है जो भगवान भोलेनाथ, यानी भगवान शिव को समर्पित है. इस दिन शिवजी की पूजा से जातक के सभी कष्टों का समाप्त होता है और जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली आती है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि 25 दिसंबर के दिन कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है, जबकि कुछ राशियों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मेष से लेकर मीन राशि तक, हर राशि को अपने-अपने प्रकार का प्रभाव महसूस होगा.

मेष राशि
इस समय अपने क्रोध को नियंत्रित रखना बहुत महत्वपूर्ण है. आपको धन की प्राप्ति के योग हैं, लेकिन इसके लिए खुद की मेहनत और परिश्रम की आवश्यकता है. भाग्य अंक दो है और शुभ रंग लाल है. दान के रूप में अनार देना लाभकारी होगा.

वृष राशि
इस समय आपको इच्छित वस्तुओं की खरीदी करने का योग है. स्वास्थ्य का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है और आप जिम्मेवारियों को संभालने में सक्षम होंगे. मित्रों का सहयोग आपके लिए सार्थक होगा. भाग्य अंक नौ है और शुभ रंग सफेद है. दान के रूप में चावल देना शुभ होगा.

मिथुन राशि 
इस समय आपको अपनी वाणी को नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है. आपको रुका हुआ धन मिलेगा और मित्रों के साथ किए गए कार्य सफलतापूर्वक होंगे. देश-विदेश से शुभ समाचार आएंगे. भाग्य अंक पांच है और शुभ रंग नीला है. दान के रूप में मूंग दाल देना लाभकारी होगा.

कर्क राशि
इस समय मन को शांत रखना महत्वपूर्ण है. जल यात्रा का योग बन रहा है और कार्य चलता रहेगा. आपको किसी परिचित की याद करके परेशान नहीं होना चाहिए. भाग्य अंक चार है और शुभ रंग सफेद है. दान के रूप में सीसा देना शुभ होगा.

सिंह राशि
इस समय गृहस्ती की समस्याएं सुलझ जाएंगी और पारिवारिक में मंगल कार्य होगा. वाहन खरीदने का प्रबल योग चल रहा है. भाग्य अंक छह है और शुभ रंग पीला है. दान के रूप में अनार देना शुभ होगा.

कन्या राशि
इस समय समय बहुत उत्तम है और पुराने परिचित से मिलन संभव है. पार्टनर के साथ समय अच्छा बिता सकते हैं, लेकिन भाग्य पर पूरी तरह से भरोसा न करें. भाग्य अंक आठ है और शुभ रंग हरा है. दान के रूप में अमरूद फल देना शुभ होगा.

तुला राशि
इस समय मित्र आपकी मदद करेंगे और नए सामान की खरीदी करने का योग है. विदेश यात्रा का भी योग बन रहा है और समाज में मान-सम्मान भी बढ़ेगा. भाग्य अंक नौ है और शुभ रंग सिल्वर है. दान के रूप में सफेद वस्त्र देना शुभ होगा.

वृश्चिक राशि
इस समय पुराना विवाद खत्म होगा और मकान का कार्य पूर्ण होगा. क्रोध निराशा का कारण है, इसलिए जिम्मेदारियों को संभालते रहें. भाग्य अंक छह है और शुभ रंग लाल है. दान के रूप में लाल मसूर देना शुभ होगा.

धनु राशि
इस समय मंदिर में योगदान करने का समय है और जिम्मेवारियों को पूर्ण करने में जीवन लगेगा. घर में हास्य रस बढ़ेगा और गृहस्ती में सुख मिलेगा. भाग्य अंक नौ है और शुभ रंग केसरिया है. दान के रूप में हल्दी देना शुभ होगा.

मकर राशि
इस समय परमोशन का पूर्ण योग है और परिश्रम अत्यधिक रहने वाला है. नया वाहन खरीदने का भी योग है. भाग्य अंक आठ है और शुभ रंग काला है. दान के रूप में उर्द दाल देना शुभ होगा.

कुंभ राशि
इस समय जिद्द नुकसान कारक है, इसलिए सोची हुई समझी हुई कार्य क्षेत्र में प्रगति होगी. भौतिक सुख उपयोग के साधन सुलभ होंगे. भाग्य अंक छह है और शुभ रंग नीला है. दान के रूप में हरा पालक देना शुभ होगा.

मीन राशि
इस समय कार्य सफल होंगे और धार्मिक स्थल की यात्रा होगी. मकान लेने का सपना पूरा होगा और नए मेहमान के आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा. भाग्य अंक आठ है और शुभ रंग नारंगी है. दान के रूप में चना दाल देना शुभ होगा.

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: घर की इस दिशा में भूलकर भी ना रखें ये पौधा, बढ़ाते हैं घर में झगड़े

 

Trending news