Jharkhand Crime: संदिग्ध हालत में विवाहिता महिला की मौत, पति पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225854

Jharkhand Crime: संदिग्ध हालत में विवाहिता महिला की मौत, पति पर हत्या का आरोप

Jharkhand Crime: मीणा देवी के पति अरविंद यादव शराब के नशे में घर पहुंचा था. जहां पति पत्नी के बीच लड़ाई हुई थी. घर पर हल्ला होने की वजह से अरविंद के भाई व अन्य सदस्य उनके कमरे में गये. जहां मीणा देवी को बेहोशी के हालात में देखकर उन्हें चित्तरंजन के जी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया.

Jharkhand Crime: संदिग्ध हालत में विवाहिता महिला की मौत, पति पर हत्या का आरोप

जामताड़ा: मिहिजाम थाना अंतर्गत पालबगान में एक 26 वर्षीय मीणा देवी नामक महिला की मौत की सूचना पर मिहिजाम थाना प्रभारी राजीव कुमार दल बल के साथ उक्त स्थान पर पहुंचे. जहां से शव को पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है इस मामले में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बीती रात्रि में मीणा देवी के पति अरविंद यादव शराब के नशे में घर पहुंचा था. जहां पति पत्नी के बीच लड़ाई हुई थी. घर पर हल्ला होने की वजह से अरविंद के भाई व अन्य सदस्य उनके कमरे में गये. जहां मीणा देवी को बेहोशी के हालात में देखकर उन्हें चित्तरंजन के जी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया. जिसके पश्चात परिवार वालों ने उन्हें अपने घर ले आये. मृतक महिला की मायका जिले के नारायणपुर थाना अंतर्गत बांसडीह बताया जा रहा है, जहां से उनके परिवार के सदस्यों के साथ गांव के लोग भी यहां आ गये. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मृतक महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप उनके पति अरविंद यादव पर लगाया है. वहीं पुलिस ने मामले के छानबीन में जुट गई. जिस कमरे में मृतक महिला और उनके पति रहते थे उस कमरे का बारीकी से जांच किया गया, जहां एक्वेरियम फूटा हुआ था. घर का सामान बिखरा हुआ मिला और कमरे का फर्श रक्त से भीगा था. इस मामले को लेकर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद यहां पहुंचे हैं. महिला ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पायेगा. मामले की जांच की जा रही है मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ के बाद ही इस गुत्थी का खुलासा हो पायेगा.

इनपुट- देवाशीष भारती

ये भी पढ़िए-  Historical Places of Bihar: इस गर्मियों की छुट्टियों में बनाएं बिहार घूमने का प्लान, देखें 10 ऐतिहासिक स्थल

 

TAGS

Trending news