Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2226137
photoDetails0hindi

Pawan Singh News: पावर स्टार का काराकाट में जलवा, जनता का खूब आशीर्वाद और स्नेह प्रेम


Pawan Singh News: पवन सिंह ने आज काराकाट लोकसभा के विभिन्न गांव में जनसम्पर्क अभियान चलाया. यहां जनता का उनको खूब आशीर्वाद और स्नेह प्रेम मिला. इस बात से एक बात स्पष्ट है कि आगामी 1 जून को होने वाले मतदान में काराकाट लोकसभा के सम्मानित मतदाताओं द्वारा बदलाव किया जायेगा. पवन सिंह ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आगामी 1 जून को इसी उत्साह के साथ आप सब मतदान करके मुझे अपना आशीर्वाद देंगे.

 

Pawan Singh

1/6
Pawan Singh

काराकाट लोकसभा में चुनाव प्रचार के दौरान बुजुर्ग मां से आशीर्वाद लेते पवन सिंह. इन्हें जनता से खूब में स्नेह प्रेम मिला.

Real Power of Pawan Singh

2/6
Real Power of Pawan Singh

पवन सिंह ने कहा कि भिड़ को देखकर कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आगामी 1 जून को इसी उत्साह के साथ आप सब मतदान करके मुझे अपना आशीर्वाद देंगे.

 

Pawan Singh

3/6
Pawan Singh

दरअसल, भोजपुरी इंडस्ट्री में लोग पवन सिंह को पावर स्टार कहा करते हैं. यही कारण है कि उनके हर काम में पावर में जुड़ जाता है. अब पवन सिंह बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, वो भी निर्दलीय. ऐसे में लोग पूछ रहे हैं कि पवन सिंह को कहां से पावर मिल रहा है कि एनडीए के साथ-साथ महागठबंधन को भी चैलेंज कर रहे हैं.

 

Lok Sabha Elections 2024

4/6
Lok Sabha Elections 2024

आम लोगों के साथ-साथ पवन सिंह के सियासी विरोधी भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं. कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि जहां से आएं वही से बैक से पावर मिल रहा है. हालांकि पवन सिंह कहते हैं जिसके पास मां का आशीर्वाद हो और जनता जनार्दन का साथ, उसे कौन हरा सकता है.

 

Pawan Singh Magic

5/6
Pawan Singh Magic

काराकाट इलाके में पवन सिंह रोड शो कर अपना पावर दिखा भी दिया और बता भी दिया 'पावर' तो जनाता के पास है. इन सबके बीच एक ऐसी भी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आप भी कहेंगे कि पावर स्टार को असली पावर तो यहां से भी मिल रहा है.

 

Bhojpuri Power Star

6/6
Bhojpuri Power Star

सोशल मीडिया पर काराकाट के साथ-साथ पवन सिंह ट्रेंड करने लगे. फैंस के साथ-साथ विरोधी भी कहने लगे कि काराकाट में माहौल बदल गया है. अब यहां रेस में आगे पवन सिंह हैं.