Jamui Robbery Case: लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225960

Jamui Robbery Case: लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Jamui Robbery Case: झाझा डीएसपी राजेश कुमार ने सोनो थाना परिसर में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि 16 अप्रैल की दोपहर करीब 1.30 बजे नीतीश कुमार झाझा के चरघरा स्थित शो रूम से एक बाइक खरीद कर अपने घर ढोढ़री जा रहा था. तभी जोकटिया अलकजरा गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधी ने उसे ओवरटेक कर उसके बाइक को लूट लिया.

Jamui Robbery Case: लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

जमुई: सोनो थाना क्षेत्र में 16 अप्रैल को हुई बाइक लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस दौरान पुलिस ने लूटी हुई बाइक सहित दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के कुऑवांक गांव के कैलू यादव के पुत्र गौतम कुमार यादव थाना क्षेत्र के ही लोहा गांव निवासी शेखर सिंह के पुत्र राजकुमार सिंह के रूप में हुई है.

झाझा डीएसपी राजेश कुमार ने सोनो थाना परिसर में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि 16 अप्रैल की दोपहर करीब 1.30 बजे नीतीश कुमार झाझा के चरघरा स्थित शो रूम से एक बाइक खरीद कर अपने घर ढोढ़री जा रहा था. तभी जोकटिया अलकजरा गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधी ने उसे ओवरटेक कर उसके बाइक को लूट लिया. इस मामले को लेकर सोनो थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया गया था. फरार बदमाशों की तलाश जारी जिसमें जमुई एसपी शौर्य सुमन के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया.

पुलिस ने टेक्निकल सेल और गुप्त सूचना के आधार पर पता चला कि अपराधियों के द्वारा लूटी गई बाइक को बेचने का प्लान बनाया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने गौतम कुमार यादव के घर में छापेमारी कर लूटी गई बाइक को बरामद कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने गौतम यादव के निशानदेही पर दूसरे आरोपी राजकुमार सिंह को उसके घर लोहा से गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस दौरान लूट की घटना में प्रयोग किया गया एक बाइक को भी बरामद किया है. वहीं इस घटना में शामिल एक अन्य आरोपी जो फरार है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024: जीतन राम मांझी ने कहा- 2027 तक अर्थव्यवस्था के मामले में तीसरे स्थान पर होगा भारत

 

Trending news