Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं ने कर दिया बदलाव का ऐलान, जनता की गारंटी पर खड़ा नहीं उतरी वर्तमान सांसद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225890

Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं ने कर दिया बदलाव का ऐलान, जनता की गारंटी पर खड़ा नहीं उतरी वर्तमान सांसद

Lok Sabha Election 2024: मीनापुर विधानसभा की जनता बदलाव की बात कर रहे हैं, लोगों ने खुलकर कहा इस इलाके का सड़क नालायक बिजली जैसे महत्वपूर्ण समस्या के साथ ही इलाके में चल रहे हैं. स्कूलों की दुर्दशा भी खराब है इसके बावजूद भी यहां के सांसद जीतने के बाद एक बार भी इस इलाके में क्या समस्या है इसको जानने नहीं आए.

Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं ने कर दिया बदलाव का ऐलान, जनता की गारंटी पर खड़ा नहीं उतरी वर्तमान सांसद

वैशाली: वैशाली लोकसभा सीट बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से एक है. यहां की मौजूदा सांसद वीणा देवी हैं. ऐसे में यहां की जनता ने अपना मूड बना लिया है कि जो विकास कार्य करेगा सिर्फ की उससे वोट दिया जाएगा. मीनापुर की जनता का कहना है कि मौजूदा सांसद से खुश नहीं है और इसको लेकर उन्होंने बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. इसलिए इस बार विकास की गारंटी देने वाले उम्मीदवार को ही मतदान किया जाएगा.

जनता की गारंटी पर खड़ा नहीं उतरी वर्तमान सांसद
जानकारी के लिए बता दें कि इस लोक सभा के मीनापुर विधानसभा की जनता बदलाव की बात कर रहे हैं, लोगों ने खुलकर कहा इस इलाके का सड़क नालायक बिजली जैसे महत्वपूर्ण समस्या के साथ ही इलाके में चल रहे हैं. स्कूलों की दुर्दशा भी खराब है इसके बावजूद भी यहां के सांसद जीतने के बाद एक बार भी इस इलाके में क्या समस्या है इसको जानने नहीं आए. ग्रामीण क्षेत्रों में नल जल योजना का लाभ तो जरूर मिला लेकिन उसमें भी बड़े पैमाने पर घोटाला किया गया. जिससे नल से पानी तक नहीं निकल रहा है. स्कूलों के भवन की हालत भी जर्जर है फिर भी इसको लेकर संसद में मुद्दा नहीं उठाया गया. ऐसे सांसद को बदलना ही उचित होगा तो दूसरे और महंगाई बेरोजगारी जैसे कई मुद्दों को भी जनता ने सामने लाया और कहा कि अगर हमारे सांसद हमारे हित की बात सोचते तो इसे संसद में जरूर उठाते. लेकिन अब हवा बड़ी नहीं चलेगी इस बार हम लोग अपने सांसद को बदलकर जो उम्मीदवार हमारे लिए सोचेंगा. उसको हम लोग वोट करेंगे.

क्षेत्र में विकास के नाम पर होगा मतदान
लोकसभा क्षेत्र के लोगों का कहना है कि उसे इस बार का लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए हर पार्टी के लिए बेहद खास है. इस सीट पर राजनीति में रसूख रखने वाले एमएलसी दिनेश सिंह की पत्नी वीणा देवी, जो वर्तमान में सांसद है और इस बार भी लोजपा रामविलास के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं तो दूसरे और महागठबंधन से बाहुबली विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला भी मैदान में हैं. इस लिहाज से इस इलाके का वोटिंग बेहद खास होने वाला हैं. ऐसे में वैशाली लोकसभा सीट ने जनता ने जो कुछ भी कहा है. उनके अलग-अलग सियासी मायने हो सकते हैं.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Historical Places of Bihar: इस गर्मियों की छुट्टियों में बनाएं बिहार घूमने का प्लान, देखें 10 ऐतिहासिक स्थल

 

Trending news