Bihar Politics: ‘गरीबों के पसीने की बदबू आती है’, तेजस्वी ने नाक पर रखा रुमाल तो भाजपा ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226058

Bihar Politics: ‘गरीबों के पसीने की बदबू आती है’, तेजस्वी ने नाक पर रखा रुमाल तो भाजपा ने कसा तंज

Bihar Politics: जंदाहा के दुलौर गांव में हुए आगजनी घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पीड़ितों से मुलाकात करने घटनास्थल पर पहुंचे थे. इस दौरान अपने नाक पर उन्होंने रुमाल रखा हुआ था. जिसके बाद सियासत तेज हो गई है.

तेजस्वी यादव(फाइल यादव)

पटना: वैशाली जिले के जंदाहा के दुलौर गांव में 25 अप्रैल को अति पिछड़ा समाज के लगभग 1500 घरों में आग लग जाने से तंबाकू के फसल एवं अन्य सामान नष्ट हो गया था. बताया जाता है कि ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट सर्किट से आगजनी हो गया था. वहीं आगजनी वाले स्थान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव एवं मुकेश सहनी,शिव चन्द्र राम जी,मनोज झा,प्रेमा चौधरी, डॉ मुकेश रौशन पर गए थे. इस दौरान तेजस्वी यादव अपनी नाक पर रुमाल रखकर निकलते हुए नजर आए. जिसके बाद इस मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है.

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि राजद के राजकुमार को गरीब दलित पिछड़ों के पास से गुजरने में उनके पसीने की बदबू आ रही है. इसलिए उन्हें नाक पर रुमाल रखकर गुजरना पड़ रहा है. लालू प्रसाद यादव ने हमेशा पिछड़े दलित गरीबों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है. उनके लिए उन्होंने कभी नहीं सोचा और राजकुमार तो लालू यादव से भी आगे निकल चुके हैं. तेजस्वी यादव को माफी मांगनी पड़ेगी. तेजस्वी यादव को शर्म आनी चाहिए. वहीं भाजपा पर पलटवार करते हुए राजद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने निचले वर्ग के लिए कोई कार्य योजना नहीं बनाई. लालू यादव और तेजस्वी यादव ने दलितों गरीबों वंचितों के मोहल्ले में जाकर के साफ सुथरा रहने की बात कही, उनके साथ समय व्यतीत करके अपनापन का एहसास करने की कोशिश की. उनके लिए पटना में अपार्टमेंट बनवाने का काम किया. भारतीय जनता पार्टी हर मुद्दे पर सिर्फ राजनीति करना जानती है.

वहीं कांग्रेस ने कहा कि जंदाहा में तेजस्वी यादव गए थे अच्छी बात है. भारतीय जनता पार्टी बेचैन है इसलिए इस तरह का आरोप लगा रही है. यह सबको पता है वहां तंबाकू की फसल में आग थी जब वो जलता है तो काफी दुर्गंध आती है. तेजस्वी यादव ने इसलिए रुमाल रखा होगा इससे भाजपा को क्या है दिक्कत है. वहीं जेडीयू ने कहा कि आगजनी की घटना के बाद मुंह पर रुमाल रखना पड़ा है तब समझ तो आया होगा कितने तकलीफों के साथ गरीब परिवार चलता है. उनका दुःख ये लोग कभी बांट नहीं सकते हैं. इन्हें सत्ता का सुख प्राप्त करना है. ऐसी तस्वीरें देखने के बाद किसी भी एक गरीब के द्वारा उन्हें वोट नहीं मिलेगा.

इनपुट- सनी

ये भी पढ़ें- Motihari News: लापता हुआ ISI के हिटलिस्ट में शामिल बबलू पासवान, हरैया ओपी थाना के प्रभारी पर केस दर्ज

Trending news