मां छिन्नमस्तिका के शरण में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, झारखंड दौरे पर की राज्यपाल से मुलाकात
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1829113

मां छिन्नमस्तिका के शरण में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, झारखंड दौरे पर की राज्यपाल से मुलाकात

Rajinikanth In Ranchi: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपने दो दिवसीय आध्यात्मिक दौरे को लेकर रांची पहुंचे हैं. मिली जानकारी के अनुसार वह कल शाम रांची पहुंचे हैं. जहां से वह राजभवन गए और झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात की है.

मां छिन्नमस्तिका के शरण में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, झारखंड दौरे पर की राज्यपाल से मुलाकात

रांची: Rajinikanth In Ranchi: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपने दो दिवसीय आध्यात्मिक दौरे को लेकर रांची पहुंचे हैं. मिली जानकारी के अनुसार वह कल शाम रांची पहुंचे हैं. जहां से वह राजभवन गए और झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात की है. वहीं आज उन्होंने रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में पूजा की. इसके बाद वो बहू बाजार स्थित योगदा सत्संग मठ में आध्यात्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है. बताया जा रहा है कि वो रांची के रेडिशन ब्लू होटल में ठहरे हुए हैं. कल दोपहर 1:30 बजे लखनऊ के लिए उनकी फ्लाइट है. कल रांची से वह रवाना हो जाएंगे.

बताया जा रहा है कि रजनीकांत बगैर किसी पूर्व सूचना के ही अचानक रांची पहुंचे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर  सुपरस्टार रजनीकांत की तस्वीर रजरप्पा में अपने फैंस के साथ तेजी से वायरल हो रही है. रजनीकांत की गुरु परमहंस योगानंद पर गहरी आस्था है. रजनीकांत रांची में योगदा सत्संग के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रांची पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रजनीकांत बगैर किसी सूचना के रांची आए हैं. इससे पहले भी वो बिना किसी सूचना के रांची योगदा सत्संग के कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं.

बता दें कि योगदा सत्संग सोसायटी का मुख्यालय झारखंड की राजधानी रांची में भी है. अपनी झारखंड यात्रा के दौरान रजनीकांत ने राजभवन में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात की.जिसके बाद राज्यपाल ने सोशल मीडिया पर रजनीकांत से मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा, अपने मित्र, भारत के महान अभिनेताओं में से एक तथा एक शानदार इंसान रजनीकांत से मिलकर आह्लादित हूं. राजभवन में उनसे सद्भावना मुलाकात हुई. झारखंड की धरती पर उनका स्वागत है. रजनीकांत की रांची की यह यात्रा बेहद गोपनीय रखी गयी थी. रजनीकांत राज्यपाल से मुलाकात के बाद रजरप्पा स्थित  छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने साधारण व्यक्ति की तरह पूजा की. आसपास के लोगों को जैसे ही पता चला कि रजनीकांत यहां पहुंचे हैं तो उनकी एक झलक के लिए लोगों की भीड़ वहां जमा होने लगी.

ये भी पढ़ें- Dumri By Election 2023: एनडीए की प्रत्याशी यशोदा देवी और इंडिया की बेबी देवी ने दाखिल की नामांकन पर्ची

Trending news