IND vs NZ: रांची में महेंद्र सिंह धोनी देखने पहुंचे मैच, वाइफ साक्षी के साथ वीडियो वायरल
Advertisement

IND vs NZ: रांची में महेंद्र सिंह धोनी देखने पहुंचे मैच, वाइफ साक्षी के साथ वीडियो वायरल

IND vs NZ, Mahendra Singh Dhoni: रांची में खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया को इस मैच में जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन हार्दिक पांड्या की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर मात्र 155 रन ही बना सकी.

IND vs NZ: रांची में महेंद्र सिंह धोनी देखने पहुंचे मैच, वाइफ साक्षी के साथ वीडियो वायरल

रांची: IND vs NZ, Mahendra Singh Dhoni: रांची में खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया को इस मैच में जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन हार्दिक पांड्या की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर मात्र 155 रन ही बना सकी. इस तरह 3 टी20 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम 1-0 से आगे हो गई है. वहीं, रांची स्टेडियम में पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी अपनी वाइफ साक्षी के साथ मैच देखने पहुंचे. सोशल मीडिया पर अब पूर्व भारतीय कप्तान का वाइफ साक्षी संग फोटो खूब वायरल हो रहा है. फैंस दोनों की फोटो पर लगातार कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कैप्टन कूल का पत्नी साक्षी संग फोटो वायरल

कैप्टन कूल का वाइफ साक्षी संग रांची स्टेडियम का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, टीम इंडिया को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी की स्टेडियम में मौजूदगी ने फैंस को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं, इस मैच की अगर बात करें तो टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने वाली न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन बनाए.

सुंदर की तूफानी पारी के बाद हारी भारतीय टीम

भारतीय टीम के बल्लेबाजों की अगर बात करें तो ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 50 रन बनाए. इस ऑलराउंडर ने 28 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेलकर थोड़ी इज्जत बचाई. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 47 रन बनाए. बहरहाल, वाशिंगटन सुंदर और सूर्यकुमार यादव को छोड़कर बाकी के सभी बल्लेबाजों ने निराश किया. न्यूजीलैंड के लिए कप्तान मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल और लॉकी फर्ग्यूसन ने 2-2 विकेट झटके. जबकि जैबक डफी और ईश सोढ़ी को 1-1 सफलता मिली.

ये भी पढ़ें- Patna Crime: पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान फायरिंग, गोली लगने से छात्र की मौत

Trending news