एम्बुलेंस में शराब की तस्करी कर रहे माफिया गिरफ्तार, एक हजार से अधिक बोतल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1944798

एम्बुलेंस में शराब की तस्करी कर रहे माफिया गिरफ्तार, एक हजार से अधिक बोतल बरामद

Bihar News : शराब के कारोबारी के द्वारा एम्बुलेंस को लेकर किसी तरह की शक ना हो जिसको लेकर शराब की खेप ले जाने को लेकर एंबुलेंस का इस्तेमाल किया गया था, ताकि एम्बुलेंस पर कोई संदेह न हो सके.

एम्बुलेंस में शराब की तस्करी कर रहे माफिया गिरफ्तार, एक हजार से अधिक बोतल बरामद

लातेहार: लातेहार पुलिस ने एम्बुलेंस से शराब की तस्करी कर रहे माफियाओं को गिरफ्तार किया है. दरअसल माफिया एम्बुलेंस में अवैध तरीके से शराब लोडकर ले जा रहे थे, पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई कर शराब को जब्त कर लिया. वही पुलिस ने इस अवैध शराब कारबारी उज्वल कुमार , अरविंद कुमार और दिलीप कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि लातेहार एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के अवैध कारोबारी झारखंड के रांची शराब की खेप ले जा रहे है. सूचना के बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर मनिका थाना क्षेत्र के नामुदाग में वाहन चेकिंग अभियान चलाया. जहां एम्बुलेंस और एक कार की तलासी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब 1 हजार 20 बोतल नाईट गर्ल नामक रैपर बोतल में लगा हुआ था. वही डीएसपी दिलु लोहरा ने बताया की लातेहार एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी रांची से अवैध तरीके से अवैध शराब की बड़ी खेप बिहार ले जाने के फिराक में थे.

सूचना के बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है. साथ ही साथ इस अवैध शराब के कारोबार में शामिल तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. अब शराब के कारोबारी के द्वारा एम्बुलेंस को लेकर किसी तरह की शक ना हो जिसको लेकर शराब की खेप ले जाने को लेकर एंबुलेंस का इस्तेमाल किया गया था, ताकि एम्बुलेंस पर कोई संदेह न हो सके.

इनपुट- संजीव कुमार गिरि

ये भी पढ़िए-  Bathua Ke Fayde : आपके लिए 'अमृत' के बराबर है ये हरा पत्ता, जाड़ेभर खाएं और गर्मी में तंदरुस्त रहें

 

Trending news