Jharkhand jobs: झारखंड में यहां पर निकली वैकेंसी, 15000 तक मिलेगा वेतन, फटाफट करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1278994

Jharkhand jobs: झारखंड में यहां पर निकली वैकेंसी, 15000 तक मिलेगा वेतन, फटाफट करें अप्लाई

खूंटी जिले में पुलिस प्रशासन एवं सिक्योरिटी एण्ड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटिड के द्वारा युवाओं से आवेदन मांगे गए हैं. जिसको लेकर खूंटी के कई इलाकों में भर्ती कैंप लगाए जा रहे हैं. 

(फाइल फोटो)

Khunti: झारखंड के खूंटी जिले में रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. खूंटी जिले में पुलिस प्रशासन एवं सिक्योरिटी एण्ड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटिड के द्वारा युवाओं से आवेदन मांगे गए हैं. जिसको लेकर खूंटी के कई इलाकों में भर्ती कैंप लगाए जा रहे हैं. 

भर्ती कैंप का किया गया आयोजन
दरअसल, यहां कई दिनों से पुलिस प्रशासन एवं सिक्योरिटी एण्ड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटिड द्वारा बेरोजगार युवकों के चयन के लिए फॉर्म भरवाये जा रहे हैं. जिसको लेकर खूंटी जिले में विभन्न थाना क्षेत्रों में भर्ती कैंप का आयोजन किया गया है. ट्रेनिंग के पश्चात देश के विभिन्न संस्थान में इनकी नियुक्ति की जाएगी. 

350 रुपये देकर भरे फॉर्म
एसआईएस, गढ़वा के भर्ती अधिकारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि जिले भर के ग्रेजुएट, इंटरमीडिएट, मैट्रिक और मैट्रिक फेल लड़कों ने 350 रुपए राशि जमा करके फॉर्म भरे गए हैं. जिन्हें गढ़वा स्थित कम्पनी में ट्रेनिंग के लिए जाना होगा. जिसमें सभी अभियार्थी 10500 रुपए का शुल्क देकर ट्रेनिंग करेंगे. ट्रेनिंग में पास होने के बाद बहाली की जाएगी.

15000 रुपये तक मिलेगा वेतन
यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें 12000/- से 15000/- रुपए तक मासिक सैलरी दी जाएगी. वहीं, इस प्रक्रिया में जो भी फेल होंगेउन्हें उनके पैसे वापस नहीं दिए जाएगें. जानकारी के मुताबिक अभी तक 99 युवकों ने पैसा देकर फॉर्म फिल किया है.

(इनपुट- ब्रजेश कुमार)

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: बिहार में धीमी है मानसून की चाल, जानें बारिश को लेकर मौसम विभाग की ताजा अपडेट

Trending news