Jharkhand: गढ़वा में पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़, पुलिस अधिकारी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016228

Jharkhand: गढ़वा में पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़, पुलिस अधिकारी घायल

झारखंड के गढ़वा जिले में सोमवार को माओवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक थाना प्रभारी घायल हो गए.

 (फाइल फोटो)

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले में सोमवार को माओवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक थाना प्रभारी घायल हो गए.एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.गढ़वा में प्राथमिक इलाज के बाद थाना प्रभारी को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया. 

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ रांची से करीब 200 किलोमीटर दूर डेंगुरा गांव में सोमवार देर रात करीब एक बजे हुई.गढ़वा के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडे ने बताया कि माओवादियों से अलग हुए एक समूह 'झारखंड जन मुक्ति परिषद' (जेजेएमपी) के साथ मुठभेड़ में रंका पुलिस थाना प्रभारी शंकर प्रसाद कुशवाहा गोली लगने से घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि गढ़वा में प्राथमिक इलाज के बाद कुशवाहा को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया.अधिकारी ने बताया कि कुशवाहा को दाहिनी बांह में गोली लगी है.पांडे ने बताया कि माओवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है.

कई राउंड चली गोलियां 

जनकारी के अनुसार, इस मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां भी चलाई गई है. इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की सूचना है. इसमें दो नक्सलियों को गोली भी लगी है. उनकी बॉडी के लिए तीन थाने की पुलिस लगातार अभियान चला रही है. पुलिस ने नक्सलियों के कई सामान को भी बरामद किया है. गौरतलब है कि पुलिस को पहले से ही सूचना मिली थी कि नक्सली दस्ता रंका में प्रवेश कर रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस ने जब अभियान चलाया तो नक्सलियों ने गोली चला दी.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news