Jharkhand News: प्रेम प्रसंग में महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: प्रेम प्रसंग में महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand Crime: झारखंड के चतरा में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां एक कातिल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जान चंद रुपयों के लालच में ले ली. 

Jharkhand News: प्रेम प्रसंग में महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

चतराः झारखंड के चतरा में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां एक कातिल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जान चंद रुपयों के लालच में ले ली. वैसे तो सनकी प्रेमी ने हत्या की घटना को एक माह पूर्व अंजाम दिया था और शव को लावारिश अवस्था में छोड़कर फरार हो गया था. कड़ी मशक्कत और कड़ी छानबीन के बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया. 

इस मामले में पुलिस ने महिला के हत्यारे प्रेमी नीरज कुमार वर्मा को पलामू जिले के दारूडीह स्थित घर से गिरफ्तार किया है. इस दौरान गिरफ्तार हत्यारे प्रेमी की निशानदेही पर महिला की हत्या में प्रयुक्त खून लगा पत्थर भी बरामद किया है. गिरफ्तार प्रेमी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसका महिला के साथ पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके साथ ही महिला ने उसके सहयोग के लिए गांव के महिला समूह से 60 हजार रुपये भी दिए थे. जिसको लेकर महिला के द्वारा उसके ऊपर शादी के दबाव के साथ पैसे की मांग कर रही थी. जिससे परेशान प्रेमी ने महिला को बहला फुसलाकर लावालौंग के कुकुर मरवा जंगल में जाकर पत्थर से कूचकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. 

घटना में मृतक महिला की पहचान पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र निवासी खामडीह गांव निवासी चिंता देवी के रूप में की गई. मृतक महिला तीन बच्चों की मां थी. घटना के तीन दिनों बाद लावालौंग थाना पुलिस ने महिला के शव को बरामद किया. जिसके बाद सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. 

टीम ने घटना कार्य होने के एक माह के भीतर उद्भेदन करते हुए मृतिका का मोबाइल फोन बरामद किया. जिसके आधार पर दारूडीह गांव निवासी नीरज कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया तो प्रेम प्रसंग और हत्या के मामले का खुलासा हुआ. सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा के लिए उसे जेल भेजा जा रहा है.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

यह भी पढ़ें- टाइप 2 मधुमेह से हैं परेशान तो आज से शुरू करें ये काम, कम हो जाएगा खतरा

Trending news