Jharkhand Love Story: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी
Advertisement

Jharkhand Love Story: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी

Jharkhand Love Story: झारखंड के गढ़वा जिले से शादी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी की गांव वालों ने जबरन शादी करा दी. जिसके बाद ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुआ है. जबरन शादी के इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Jharkhand Love Story: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी

गढ़वा: Jharkhand Love Story: झारखंड के गढ़वा जिले से शादी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी की गांव वालों ने जबरन शादी करा दी. जिसके बाद ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुआ है. जबरन शादी के इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों प्रेमी और प्रेमिका जब एकांत में मिल रहे थे तभी ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पहले तो प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी और बाद में दोनों की मंदिर में शादी करा दी. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के कुवंरटीका टोला गांव का है. बताया जा रहा है कि दोनों बालिग प्रेमी युगल थाना क्षेत्र के अलग अलग पंचायत के रहने वाले है. जिनकी शादी पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी एवं परिजनों की सहमति से कराई गई. भवनाथपुर थाना के अरसली दक्षिणी पंचायत चेरवाडीह टोला निवासी दिनेश सिंह को मकरी पंचायत के कुवंरटीका टोला के कुनी कुमारी से तीन साल पहले प्यार हो गया. पिछले तीन वर्षों से दोनों एक दूसरे से छुप-छुपकर मिलते रहे. वहीं इस दौरान प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने शाम सात बजे कुंवर टीका टोला पहुंचा था.

ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी

इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा दोनों प्रेमी युगल को पकड़ लिया गया. फिर ग्रामीणों ने दोनों के परिजनों को बुलाया. जिसके बाद दोनों के परिजनों के रजामंदी से कुंवरटीका शिव स्थल मंदिर में पूरे विधि-विधान से दोनों प्रेमी युगल की शादी करा दी गई. शादी के समय वहां मौजूद महिलाओं ने मांगलिक गीत गा कर दोनों को आशीर्वाद दिया, फिर कुनी को प्रेमी से पति बने दिनेश कुमार सिंह के साथ ग्रामीणों ने विदा कर दिया. प्रेमी युगल की ये अनोखी शादी पूरे इलाके में चर्चा में है.

इनपुट- आशीष प्रकाश

ये भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2023 के नौ दिन ऐसे कैरी करें साड़ी, मिलेगा एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक

Trending news