Jharkhand Political Crisis: सोमवार को विधानसभा में विश्वास मत हासिल करेगी हेमंत सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1334683

Jharkhand Political Crisis: सोमवार को विधानसभा में विश्वास मत हासिल करेगी हेमंत सरकार

झारखंड के मुख्यमंत्री के विधायक बने रहने को लेकर जारी भ्रम के बीच हेमंत सोरेन सोमवार को विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान विश्वास मत प्राप्त करने के लिए प्रस्ताव रखेंगे. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री के विधायक बने रहने को लेकर जारी भ्रम के बीच हेमंत सोरेन सोमवार को विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान विश्वास मत प्राप्त करने के लिए प्रस्ताव रखेंगे. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. विधानसभा सचिवालय द्वारा विधायकों को भेजे गए पत्र के अनुसार, मुख्यमंत्री ने बहुमत साबित करने के लिए विश्वास मत प्रस्ताव लाने की इच्छा जाहिर की है. विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी सदन में अपनी रणनीति तैयार करने के लिए रविवार को अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है. 

"सदन में साबित कर देंगे बहुमत:

जानकारी के अनुसार बीजेपी ने सदन में अपनी रणनीति तैयार करने को लेकर आज विधायक दल की बैठक भी बुलाई है. वहीं, इसको लेकर संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने बताया कि राज्य में असमंजस की स्थिति बनी हुई है. गुरुवार को हमारे प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से भी बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि आने वाले एक-दो दिन में स्थिति साफ होने की बात कही थी. लेकिन आज तक कुछ भी नहीं हुआ है. ऐसे में अब हम विधासभा ने अपनी बात रखेंगे और बहुमत को साबित कर देंगे. 

मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि एक दिन का हाउस है और सभी पार्टियां अपनी रणनीति तैयार कर रही हैं. विपक्ष का काम सदन में हंगामा करेगा. ऐसे में विपक्ष के सभी सवालों का जवाब देने के लिए महा गठबंधन सरकार पूरी तरह से तैयार है 

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news