गुमला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पीएलएफआई के 3 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1451590

गुमला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पीएलएफआई के 3 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

झारखंड की गुमला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के तीन सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तारी करने में पुलिस ने सफलता अर्जित की है. 

गुमला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पीएलएफआई के 3 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

गुमलाः झारखंड की गुमला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के तीन सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तारी करने में पुलिस ने सफलता अर्जित की है. गिरफ्तार नक्सली गुमला जिला अन्य जिले के कई कांडों में संलिप्त हैं.

दो जिंदा कारतूस, पिस्तौल, 8 मोबाइल बरामद 
गिरफ्तार नक्सली में हार्डकोर नक्सली प्रेम लोहरा उर्फ परमानंद लोहरा उर्फ देवराज उर्फ तिलेश्वर उर्फ बाबू उम्र 25 वर्ष भी शामिल है. प्रेम लोहरा के ऊपर जिले के कई थाने में मामला दर्ज है. प्रेम लोहरा क्षेत्र में आतंक का पर्याय माना जाता रहा है. इसके अलावा पुलिस ने दो सक्रिय नक्सली बसंत लोहरा और कुलदीप केरकेट्टा को भी गिरफ्तारी में सफलता अर्जित की है. गिरफ्तार नक्सली के पास से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, 8 मोबाइल, एक बजाज का डोमिनार 250cc की मोटरसाइकिल बरामद हुई है. 

गुप्त सूचना के आधार पर मिली सफलता 
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गहरा बंदी कर यह सफलता अर्जित की है. इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह गिरफ्तारी गुमला और सिमडेगा जिले के बॉर्डर से हुआ है. 

उग्रवादियों के विरुद्ध पुलिस का अभियान जारी 
इस गिरफ्तारी में बसिया और पालकोट थाना प्रभारी और उनके जवानों के द्वारा की गई है. पुलिस ने बताया कि बरामद बजाज डोमिनार 250cc का मोटरसाइकिल जो चोरी की गई थी वह बरामद हुई है. पुलिस ने बताया कि इनके गिरफ्तारी के बाद क्षेत्र में अमन और चैन स्थापित होगी और उग्रवादियों के विरुद्ध पुलिस का अभियान जारी रहेगा. 
इनपुट- रणधीर निधि

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव ने बढ़ाया झारखंड का सियासी पारा, बीजेपी ने महागठबंधन को दी चुनौती

Trending news