'आजादी के बाद पहली बार पिछले नौ साल में संविधान के अनुसार चली भारत की सत्ता'
Advertisement

'आजादी के बाद पहली बार पिछले नौ साल में संविधान के अनुसार चली भारत की सत्ता'

मोदी सरकार के 9 साल पूरे हो गए हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर प्रेसवार्ता आयोजित की गई. इस प्रेसवार्ता में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, यूपी के ऊर्जा व नगर विकास मंत्री एके शर्मा हिस्सा लिया था.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: मोदी सरकार के 9 साल पूरे हो गए हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर प्रेसवार्ता आयोजित की गई. इस प्रेसवार्ता में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, यूपी के ऊर्जा व नगर विकास मंत्री एके शर्मा हिस्सा लिया था. इस दौरान झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उड़ीसा के बालासोर में घटी रेल दुर्घटना को लेकर संवेदना प्रकट की और कहा कि इस समय भी सपा और टीएमसी राजनीति कर रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. 

 

गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां 

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रघुवर दास ने रविवार को दावा किया कि आजादी के बाद से पहली बार पिछले नौ साल में भारत की सत्ता संविधान के अनुसार चली है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केन्द्र में सत्ता संभालने के नौ साल पूरे होने पर अब तक की उपलब्धियां गिनाने यहां पहुंचे रघुवर दास ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश के इतिहास में मोदी सरकार के नौ साल भारत का स्वर्णिम युग है. 

उन्होंने कहा, 'आजादी के बाद पहली बार इन नौ साल में भारत की सत्ता संविधान के अनुसार चली है. हर भारतीय को संविधान के अनुसार उसका हक दिया गया है.' भाजपा नेता ने कहा कि इन नौ साल में पूरे विश्व में भारत और भारतीयों का सम्मान बढ़ा है. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के नगर विकास व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा भी मौजूद थे. 

400 से ज्यादा सीट जीतेगी बीजेपी

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पहुंचे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दास का जिले के सांसद, विधायकों और भाजपा के पदाधिकारियों ने स्वागत किया. पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि इस बार 2024 के चुनाव में भाजपा को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 400 से ऊपर सीटें मिलेंगी क्योंकि आज देश के सामने एक ऐसा नेता है जो विश्व विख्यात है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news