ENG vs SL Live Streaming: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच फ्री में देखने के लिए करें ये काम, जानें कब शुरू होगा मुकाबला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1930252

ENG vs SL Live Streaming: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच फ्री में देखने के लिए करें ये काम, जानें कब शुरू होगा मुकाबला

ENG vs SL Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का 25 वां मैच इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच में बैंगलोर में खेला जाएगा. आइए हम आपको इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में बताते हैं.

ENG vs SL Live Streaming: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच फ्री में देखने के लिए करें ये काम, जानें कब शुरू होगा मुकाबला

रांची:ENG vs SL Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की के 22वें दिन 26 अक्टूबर को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच बैंहलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मैच को भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाने वाला है. ऐसे में इंग्लैंड और श्रीलंका की टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. दोनों टीमें फिलहाल एक-एक मैच जीतकर विश्व कप में अभियान को लेकर संघर्ष कर रही है. इंग्लैंड की कोशिश होगी की वो श्रीलंका को हराकर अपने विश्व कप अभियान को जिंदा रखे. वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका की कोशिश होगी की वो दो अंक अर्जित करे.

इंग्लैंड- श्रीलंका लाइव स्ट्रीमिंग(ENG vs SL Live Streaming)

मोबाइल पर इंग्लैंड-श्रीलंका मुकाबला देखने के लिए आपको डिज्नी+हॉटस्टार पर जाना होगा. बता दें कि सिर्फ इंग्लैंड बनाम श्रीलंका ही नहीं विश्व कप के सभी मैच डिज्नी+हॉटस्टार के मोबाइल ऐप पर फ्री में देख सकते हैं. वहीं टीवी या लैपटॉप पर देखने के लिए आपको हॉटस्टार का सब्सक्रीबशन लेना होगा.

इंग्लैंड - श्रीलंका लाइव टेलीकास्ट (ENG vs SL Live Telecast)

इंग्लैंड और श्रीलंका मैच का अगर आप टीवी पर फ्री में देखना चाहते हैं तो आप इसे स्टार नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में देख सकते हैं. बात ये है कि स्टार स्पोर्ट्स ने विश्व कप 2023 के लिए टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री रखा है. यानी टीवी पर विश्व कप के मैच देखने के लिए आपको एक पैसा भी नहीं देना होगा.

इंग्लैंड - श्रीलंका रेडियो पर कहां सुने (ENG vs SL On Radio)

इसके अलावा आप इंग्लैंड और श्रीलंका मैच की कमेंट्री सुनने के लिए ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती का उपयोग कर सकते हैं.

विश्व कप के लिए इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम

इंग्लैंड: जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), डेविड विली, आदिल राशिद, क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, मार्क वुड, ब्रायडन कार्स, मोइन अली, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन

श्रीलंका: पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/कप्तान), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दुशान हेमंथा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, कासुन राजिथा, दिलशान मदुशंका, एंजेलो मैथ्यूज, दिमुथ करुणारत्ने, दुशमंथा चमीरा, लाहिरू कुमारा, डुनिथ वेलालेज

ये भी पढ़ें- ENG vs SL Dream11 Prediction: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच में बल्लेबाज दिला सकते हैं ज्यादा अंक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

Trending news