Goods Train Accident: रांची से सटे मुरी स्टेशन के पास मालगाड़ी का एक इंजन डिरेल तो दूसरा पलट गया, जान-माल की क्षति नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2434603

Goods Train Accident: रांची से सटे मुरी स्टेशन के पास मालगाड़ी का एक इंजन डिरेल तो दूसरा पलट गया, जान-माल की क्षति नहीं

Muri Goods Train Accident: मुरी से 10 किलोमीटर दूर एक मालगाड़ी का एक इंजन डिरेल हो गया तो दूसरा पलट गया. गनीमत रही कि जान और माल की कोई क्षति नहीं हुई है. सूचना मिलने पर मुरी पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 

झारखंड में एक और रेल हादसा हो गया है. मुरी के पास एक मालगाड़ी का एक इंजन पलट गया तो दूसरा डिरेल हो गया. (Video Grab)

रांची से सटे मुरी स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के दोनों इंजन मंगलवार को हादसे का शिकार हो गए. एक इंजन डिरेल हो गया तो दूसरा पलट गया है. इस हादसे में किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि मुरी स्टेशन से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर यह हादसा हुआ है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मुरी पुलिस भी मौके पहुंच चुकी है. 

fallback

रेलवे की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, लोहरदगा से चलकर मुरी के हिंडाल्को स्थित प्लांट तक मालगाड़ी पहुंची थी. वहां अनलोड कर मालगाड़ी वापस आ रही थी.  उसी दौरान लगाम नामक जगह पर मालगाड़ी के दोनों इंजन पटरी से उतर गए.

fallback

इसमें एक इंजन डिरेल हो गया तो दूसरा पलट गया. जिस जगह मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, वह सुइसा रेल डिवीजन के तहत आता है.

Muri Goods Train Accident

इससे पहले इसी साल 30 जुलाई को चक्रधरपुर रेल मंडल के बड़ाबंबू रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा हुआ था. उस समय 12810 हावड़ा मुंबई मेल दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. उस हादसे में 2 यात्रियों की जान गई थी लेकिन कई सारे यात्री घायल हुए थे. 

fallback

तब झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में मुंबई-हावड़ा मेल के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. हादसा तड़के पौने चार बजे दक्षिण-पूर्व रेलवे (एसईआर) के चक्रधरपुर मंडल के अंतर्गत जमशेदपुर से लगभग 80 किलोमीटर दूर बड़ाबम्बू के पास हुई थी. 

fallback

मुंबई हावड़ा मेल के हादसाग्रस्त होने के बाद पता चला कि वहां एक मालगाड़ी भी डिरेल हुई थी. मुंबई मेल के 16 यात्री डिब्बे, एक पावर कार और एक पैंट्री कार डिरेल हो गई थी.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news