डायन-बिसाही के आरोप में बुजुर्ग दंपती की हत्या, पंचायत बैठक में लिया गया ये भयानक फैसला
Advertisement

डायन-बिसाही के आरोप में बुजुर्ग दंपती की हत्या, पंचायत बैठक में लिया गया ये भयानक फैसला

Jharkhand News: झारखंड में डायन-बिसाही के आरोप में हत्या के मामलों लगातार बढ़ोतरी जारी है. ताजा मामला लातेहार जिले का है. जहां डायन-बिसाही के आरोप में बुजुर्ग दंपती की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. घटना जिले के चंदवा थाना क्षेत्र की है.

डायन-बिसाही के आरोप में बुजुर्ग दंपती की हत्या, पंचायत बैठक में लिया गया ये भयानक फैसला

लातेहार: Jharkhand News: झारखंड में डायन-बिसाही के आरोप में हत्या के मामलों लगातार बढ़ोतरी जारी है. ताजा मामला लातेहार जिले का है. जहां डायन-बिसाही के आरोप में बुजुर्ग दंपती की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. घटना जिले के चंदवा थाना क्षेत्र की है. बुजुर्ग दंपती की हत्या के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है वहीं लगभग एक दर्जन ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र में मॉब लिंचिंग की घटना घटी है. यहां डायन बिसाही के आरोप में वृद्ध दंपती को पीट पीटकर कुछ ग्रामीणों ने मार डाला है. मिली जानकारी के अनुसार चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत फैसला गांव में रहने वाले सिबल गंझु और उसकी पत्नी बोनी देवी को आसपास के ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला है. बताया जाता है कि ग्रामीणों को शक था कि दोनों पति पत्नी डायन बिसाही करते हैं. जिससे ग्रामीणों को नुकसान हो रहा है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में ले लिया है.

स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो यह घटना बीती रात की ही है. ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि गांव में बीती रात एक पंचायत बैठाई गई थी. जिसमें दोनों पति-पत्नी को लाठी से पीटने का निर्णय लिया गया था. पंचायत में लिए गए निर्णय के अनुसार ही दोनों पति पत्नी की लाठी-डंडे से पिटाई की गई, जिससे दोनों की मौत हो गई. हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की छानबीन कर रही है. छानबीन के बाद ही पूरे घटनाक्रम की स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी. पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दिया है.

इनपुट- संजीव कुमार गिरि

ये भी पढ़ें- SSC CGL Application Last Date: आखिरी मौका! छूट न जाए एसएससी सीजीएल के लिए रजिस्ट्रेशन, जानें कहां-कैसे करें आवेदन

Trending news