राजद ने AIMIM को फिर से दिया बड़ा झटका! इस बड़े नेता को शामिल कर बदला सीमांचल का गणित
Advertisement

राजद ने AIMIM को फिर से दिया बड़ा झटका! इस बड़े नेता को शामिल कर बदला सीमांचल का गणित

Bihar Politics: बिहार के सियासत में मुस्लिम वोट को लेकर राजद और AIMIM के बीच खींचतान जारी है.

राजद ने AIMIM को फिर से दिया बड़ा झटका! इस बड़े नेता को शामिल कर बदला सीमांचल का गणित

किशनगंज:Bihar Politics: बिहार के सियासत में मुस्लिम वोट को लेकर राजद और AIMIM के बीच खींचतान जारी है. एक तरफ राजद जहां एआईएमआईएम के चार विधायक को पार्टी में शामिल कर उसकी नींद हराम कर दी है तो वही दूसरी तरफ AIMIM के द्वारा उम्मीदवार खड़ा किये जाने की वजह से राजद को बिहार के उप चुनाव में हार का सामना करना पड़ा.

वही राजद सीमांचल में AIMIM को लगातार कमजोड़ करने में लगा है. उसी कड़ी में आज AIMIM को फिर राजद ने जबरदस्त झटका दिया है. बिहार में AIMIM का पहला खाता खोलने वाले विधायक कमरुल होदा अपने दर्जनों समर्थकों के साथ राजद में शामिल हो गए है. बिहार सरकार के आपदा मंत्री व राजद विधायक रुकनुद्दीन ने माला पहना कर कमरुल हुदा को राजद में शामिल किया है. बता दें कि AIMIM के प्रत्यासी कमरुल होदा ने 2019 विधानसभा उपचुनाव में किशनगंज सीट से भारतीय जनता पार्टी की स्वीटी सिंह को 10,211 मतों के अंतर से पराजित किया था.

वहीं राजद का दामन थामने के बाद कमरुल हुदा ने AIMIM पार्टी पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि इलाके के विकास और तरक्की के लिए वो राजद में शामिल हुए है. उन्होंने राजद से किसी प्रकार का डील होने से इंकार कर कहा कि चुनाव लड़ने के लिए राजद में शामिल नहीं हुए है. वहीं बिहार सरकार के आपदा मंत्री ने इस खास मौके पर लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि बिहार की जनता और नेता आज महागठबंधन की सरकार और राजद पर भरोसा कर रहे हैं. जिसका नतीजा है,लोग राजद से जुड़ रहे है. उन्होंने कहा कि कमरुल होदा का राजद में शामिल होना रमजान के पवित्र महीना में हो रहा है जो खुशी की बात है .

इनपुट- अमित

ये भी पढ़ें- माफिया को 'शहीद' बताकर माहौल बिगाड़ने वालों पर सख्ती करे सरकार: सुशील कुमार मोदी

Trending news