किशनगंज का नर्सिंग होम बना रण का मैदान, कर्मचारी आपस में भीड़े, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

किशनगंज का नर्सिंग होम बना रण का मैदान, कर्मचारी आपस में भीड़े, जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही दलबल के साथ मौके पर टाउन थाना प्रभारी व एसडीपीओ गौतम कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस के द्वारा नर्सिंग होम के विभिन्न वार्डों में भर्ती मरीजों को अस्पताल कर्मियों की मदद से आईसीयू में शिफ्ट करवाने के बाद, हंगामा कर रहे लोगों को शांत करवाया गया.

किशनगंज का नर्सिंग होम बना रण का मैदान, कर्मचारी आपस में भीड़े, जांच में जुटी पुलिस

किशनगंज : किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के मारवाड़ी कॉलेज रोड स्थित आशिया (ISIAA)मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल उस वक्त रण क्षेत्र में तब्दील हो गया जब छोटी सी विवाद को लेकर नर्सिंग होम के मार्केटिंग मैनेजर अरमान व नर्सिंग होम के मैनेजमेंट कर्मी आपस में भीड़ गए. आपसी विवाद में नर्सिंग होम के मार्केटिंग मैनेजर अरमान को नर्सिंग होम मैनेजमेंट के कई लोगों ने पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया, वही बीच बचाव में आये उसके भाई को भी बुरी तरीके से पिटाई कर दिया. जिसके बाद मामला और भी उग्र हो गया.

बता दें कि घायल मार्केटिंग मैनेजर के सूचना पर उसके दर्जनों साथियों ने नर्सिंग होम पहुच गया. उसके साथियों ने हंगामा में घुसकर नर्सिंग होम के चिकित्सक डाक्टर सूरत कुमार सरकार, अस्पताल मैनेजर एकलाख अहमद व अन्य कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उग्र भीड़ ने नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ भी किया. घटना की सूचना मिलते ही दलबल के साथ मौके पर टाउन थाना प्रभारी व एसडीपीओ गौतम कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस के द्वारा नर्सिंग होम के विभिन्न वार्डों में भर्ती मरीजों को अस्पताल कर्मियों की मदद से आईसीयू में शिफ्ट करवाने के बाद, हंगामा कर रहे लोगों को शांत करवाया गया. दरअसल, मामला मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के मार्केटिंग मैनेजर के साथ पहले मरीज के किसी परिजनों के साथ विवाद हुई थी, वही विवाद बाद मेंइतना गर्मा गया कि नर्सिंग होम के मैनेजमैंट टीम, कर्मी और नर्सिंग होम के मार्केटिंग मैनेजर आपस मे ही भीड़ गए. झड़प के दौरान घायल हुए कई लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

मार्केटिंग मैनेजर के भाई ने बताया कि मेरे दो भाई को बिना किसी कारण के नर्सिंग होम के हॉस्पिटल मैनेजमेंट के फैय्याज और मुश्फिक नामक व्यक्ति ने बुरी तरीके से पिटाई कर घायल कर दिया है परिजनों नेपुलिस प्रशासन से इंसाफ के लिए मांग किया है. अस्पताल संचालक डॉ. सफीकुर रहमान ने बताया कि नर्सिंग होम के मार्केटिंग मैनेजर कि किसी मरीज के मामले को लेकर बाहर में विवाद हुआ था वहीं विवाद अस्पताल तक पहुंच गया और मार्केटिंग मैनेजर ने बाहरी लोगों को बुलाकर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है जिसे पुलिस को सौंपा जाएगा. वही तोड़फोड़ की वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. जिस सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

एसडीपीओ गौतम कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है उन्होंने कहा कि अभी तक मामला क्लीयर नहीं हुआ है झंझट किस बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था पुलिस मामले की जांच कर रही अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग तोड़फोड़ हंगामा करते नजर आ रहे हैं वैसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है.

इनपुट- अमित 

ये भी पढ़िए-  Shatavari Benefits: पुरुषों और महिलाओं की इन समस्याओं को दूर करता है शतावरी पौधा, जानें 10 मुख्य फायदे

 

Trending news