कटिहार जिला खनन पदाधिकारी की बंगाल पुलिस के साथ हुई नोंक झोंक
Advertisement

कटिहार जिला खनन पदाधिकारी की बंगाल पुलिस के साथ हुई नोंक झोंक

बंगाल सीमा में ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए बंगाल के चेक पोस्ट के बंगाल पुलिस पहुंच पड़ी तो उनके साथ भी खनन पदाधिकारी उन लोगों को डराने धमकाने लगे.

कटिहार जिला खनन पदाधिकारी की बंगाल पुलिस के साथ हुई नोंक झोंक

पटना : बिहार और बंगाल राज्य के सीमा क्षेत्र पर बंगाल पुलिस और कटिहार के खनन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार के साथ घंटों नोंक झोंक हुई. जिला खनन पदाधिकारी बंगाल के सीमा क्षेत्र में घुसकर बालू लदे ट्रकों की जांच करने लगे. ट्रक चालकों ने जिला खनन पदाधिकारियों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

क्या है पूरा मामला
बंगाल सीमा में ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए बंगाल के चेक पोस्ट के बंगाल पुलिस पहुंच पड़ी तो उनके साथ भी खनन पदाधिकारी उन लोगों को डराने धमकाने लगे. इसकी सूचना जब बंगाल के कुमेदपुर ओपी को मिली तो ओपी प्रभारी गयासुद्दीन अहमद अवर निरक्षक राजीव पाल अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. बंगाल पुलिस स्थानीय ग्रामीणों ने घंटों जिला खनन पदाधिकारी को घेर कर रखा.

सीमा पर पुलिस ने की ट्रकों की जांच
बता दें कि बंगाल पुलिस द्वारा पूछे जाने पर बंगाल सीमा में ट्रक की जांच क्यों कर रहे है और बंगाल पुलिस के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग क्यों किए, तो इस पर जिला खनन पदाधिकारी ने कहा कि सीमा क्षेत्र के विषय मे मुझे जानकारी नही थी. गलती से बंगाल सीमा में प्रवेश कर गए. उन्होंने बंगाल पुलिस से अपनी गलती को स्वीकार किया. रोशना ओपी प्रभारी राजेश कुमार के द्वरा बीच बचाव कर मामला को शांत कराया गया. इसके बाद खनन पदाधिकारी को वहां से जाने दिया.

इनपुट- राजीव रंजन

ये भी पढ़िए- Pakadua Biyah Trailer: ‘पकड़ुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट, अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता दिखेंगे मुख्य भूमिका में

Trending news