Bihar: क्या बिहार में फिर होने वाला है सत्ता परिवर्तन? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान से मची खलबली
Advertisement

Bihar: क्या बिहार में फिर होने वाला है सत्ता परिवर्तन? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान से मची खलबली

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया है कि प्रदेश में जल्द ही सत्ता परिवर्तन देखने को मिलना वाला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जल्द ही सीएम की कुर्सी से उतारे जा सकते हैं. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (File Photo)

Giriraj Singh Statement: बिहार की राजनीति में इन दिनों सियासी ऊबाल आया हुआ. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता की नींव रखने में व्यस्त हैं. बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई हो चुकी है और राजद अध्यक्ष लालू यादव भी दिल्ली से पटना पहुंच चुके हैं. एक हफ्ते के अंदर ये सारी घटनाएं कुछ बड़ा होने का संकेत दे रही हैं. इस बीच बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा दावा किया है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया है कि प्रदेश में जल्द ही सत्ता परिवर्तन देखने को मिलना वाला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जल्द ही सीएम की कुर्सी से उतारे जा सकते हैं. उन्होंने दावा किया कि जिस वक्त नीतीश कुमार ने बीजेपी को धोखा देकर महागठबंधन के साथ सरकार बनाई थी, उसी वक्त यह डील हुई थी कि मार्च के बाद तेजस्वी सीएम की कुर्सी संभालेंगे. 

विपक्षी एकता मुहिम पर हमला

उन्होंने कहा कि बाद में होली के बाद कुर्सी परिवर्तन का समझौता हुआ था. लेकिन नीतीश कुमार से कुर्सी का मोह नहीं जा रहा है. उन्होंने कहा कि यदि नीतीश कुमार ने तेजस्वी के लिए कुर्सी नहीं छोड़ी तो राजद के आदमी ही उन्हें उससे धकेलकर बाहर कर देंगे. गिरिराज ने इस दौरान नीतीश की विपक्षी एकता वाली मुहिम पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पीएम बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन ये सिर्फ मुंगेरीलाल का हसीन सपना है. 

'प्रपंच में कभी सफल नहीं होंगे नीतीश'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार इन दिनों ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से मिलकर प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं लेकिन यह कतई संभव नहीं है. देश की जनता सब कुछ समझ रही है. उन्होंने कहा कि आज एक अति-पिछड़ा का बेटा भारत की सत्ता पर कायम है और विकास कामों की बदौलत लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. नीतीश कुमार भले घूम घूम कर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री से पद से हटाने की साजिश कर रहे हों लेकिन वह अपने इस प्रपंच में कभी सफल नहीं होंगे. 

ये भी पढ़ें- Bihar: हाथ में अखबार और चेहरे पर गुस्सा, आनंद मोहन की रिहाई पर CM नीतीश की आई प्रतिक्रिया, बोले- एकदम सही हुआ

नीतीश पर ध्रुवीकरण करने का आरोप

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर ध्रुवीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पटना के गांधी मैदान में ईद की नमाज के बाद अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे लगे. उस वक्त बिहार सरकार चुप बैठी रही क्योंकि वह मुसलमान समुदाय के वोट बैंक पर नजर गड़ा चुकी है. दूसरी ओर आज सनातन धर्म प्रचारक एवं हिंदू धर्म गुरुओं के आगमन पर उनके विरोध की बात कर रही है. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का प्रवचन होने वाला है और राजद की ओर से अनाप-शनाप बयान दिए जा रहे हैं और पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जेल में बंद करने की बात कही जा रही है.

Trending news