Jan Vishwas Yatra: गया में तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए तेज प्रताप यादव, बोले- महारैला में आइए, इसी से...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126203

Jan Vishwas Yatra: गया में तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए तेज प्रताप यादव, बोले- महारैला में आइए, इसी से...

Tej Pratap Yadav News: गया में जन विश्वास यात्रा में तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी शामिल हुए. मंच से तेज प्रताप ने कहा कि निमंत्रण देने आए हैं कि जितने नौजवान हैं सभी लोग तीन मार्च को महारैला में आइए. इसी से दिल्ली का रास्ता क्लियर होगा.

तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav News: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा अब गया पहुंच चुकी है. तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी गया में जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए. यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने एनडीए सरकार पर जमकर हमला किया. मंच से तेज प्रताप ने कहा कि निमंत्रण देने आए हैं कि जितने नौजवान हैं सभी लोग तीन मार्च को महारैला में आइए. इसी से दिल्ली का रास्ता क्लियर होगा. वहीं तेजस्वी प्रसाद यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भरोसा और प्यार राजद पर जताया था इसके आभारी है. हम आपका विश्वास लेने आए है. आज से यह लड़ाई छिड़ गई है. हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं. तेजस्वी यादव आपके लिए मर मिटने के तैयार रहेगा.

राजद नेता ने कहा कि नया बिहार बनाना है. रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा, कारखाना आदि बेहतर हो, इसमें हम लगे हैं. पूर्व डिप्टी सीएम ने इस दौरान 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुत किया. उन्होंने कहा कि 10 से 12 सीट बेईमानी कर हरा दिया. आप लोगों ने 115 का ताकत दिया था. मांझी, भाजपा, कुशवाहा एक थे. एक साथ 30 हिलोकॉप्टर चुनाव में उड़ता था, लेकिन राजद का एक हेलीकॉप्टर ही उड़ता था. वो पहले कहते थे कि अपने बाप से पैसा मांग कर रोजगार देगा. भाजपा वाले 19 लाख रोजगार देंगे. हमने कहा था 10 लाख लोगो को नौकरी देंगे. जब तेजस्वी आया तो नियुक्ति पत्र बंटवाने का काम किया.

ये भी पढ़ें- बिहार में भी अब लागू होगा योगी मॉडल! मठ-मंदिरों की जमीन पर अतिक्रमण तो चलेगा बुलडोजर

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मन में खोट था नौकरी,जातीय आधारित गणना का क्रेडिट तेजस्वी ले लेगा, यह डर था. जब हमने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था तो क्रेडिट भी लेंगे. अगर तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री रहते लाखो नौकरी देने का काम किया. उन्होंने कहा कि अगर एक मौका मिला तो हरेक नौजवान के भविष्य को सुनहरा करेंगे. बीजेपी पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा वाले 2 लोग को डिप्टी सीएम बनाया है. 3 साल में 3 बार शपथ नीतीश कुमार के रहे है. सरकार हटी तो ईडी जांच कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर कोई दंगा फसाद कराने का कार्य करेगा, तो उसके लिए तेजस्वी यादव खुटा गाड़ कर खड़ा है. कोई माई का लाल है..? बिहार को एकजुट करके बेहतर बनाना है.

ये भी पढ़ें- सिमरिया धाम पर दिखने लगी संजय झा की मेहनत, CM नीतीश का है ये ड्रीम प्रोजेक्ट

ईडी कार्रवाई पर तेजस्वी ने कहा कि भाजपा डराना चाहती है. जब लालू जी नहीं झुके तो लालू जी का लड़का भी नही झुकेगा. अपनी पार्टी के बागी विधायकों पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जितना पार्टी का कचरा है, सब भाजपा में गिर जा रहा है. भाजपा डस्टबिन की पार्टी बनी हुई है. मोदी का गारंटी वाली भाजपा, क्या चाचा नीतीश कुमार का कोई गारंटी ले सकता है? 2 मार्च को पटना शाम में पहुंचने का आग्रह करते हुए कहा कि पटना में गांधी मैदान में 3 मार्च को एकजुट होकर आइए. वहां भी पहुंचना है. भाजपा को भगाना है. एक बार राजद को मौका दीजिए.

Trending news