Bihar News: कांग्रेस का परिचय भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार और केवल भ्रष्टाचार है - सम्राट चौधरी
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2002887

Bihar News: कांग्रेस का परिचय भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार और केवल भ्रष्टाचार है - सम्राट चौधरी

Bihar News: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शनिवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस, जदयू और राजद को घेरा.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शनिवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस, जदयू और राजद को घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का परिचय भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार और केवल भ्रष्टाचार है.

उन्होंने झारखंड के कांग्रेस सांसद धीरज साहू के झारखंड और उड़ीसा कार्यालयों, आवासों से बरामद 300 करोड़ की राशि पर दुख जताते हुए कहा कि आज कांग्रेस भ्रष्टाचार की प्रतीक हो गई है. प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में चौधरी ने कहा कि झारखंड की सरकार में कांग्रेस सहयोगी की भूमिका में है और वहां सांसद के घर से इतनी राशि मिलना सब कुछ साबित करता है.

ये भी पढ़ें- BPSC TRE 2 के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम खरमास के बाद, ऐसे मिलेगा नियुक्ति पत्र

उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है. विपक्षी गठबंधन में शामिल राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद बिहार में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन गए हैं. चौधरी ने गठबंधन के अन्य दलों के नेताओं के घरों से भी बरामद राशि की चर्चा करते हुए कहा कि एक तरफ 'घमंडिया' गठबंधन है, जहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट-खसोट और दलाली की गारंटी है और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है, जो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है.

उन्होंने कहा कि जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी का मतलब बेईमानों से पाई-पाई वसूलने की गारंटी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि नीतीश कुमार का मतलब महिला विरोधी, दलित विरोधी और भ्रष्टाचारियों को बचाने वाला है. आज जितने भ्रष्टाचारी हैं, वे सभी साथ आ रहे हैं, लेकिन मोदी की गारंटी है, जिसे जनता का साथ है. भाजपा बिहार में बालू, जमीन और शराब माफियाओं से लड़ने का काम करेगी.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news