RJD की दो दिवसीय समीक्षा बैठक, विधानसभा चुनाव में राजद बनाएगी सरकार: मृत्युंजय तिवारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302732

RJD की दो दिवसीय समीक्षा बैठक, विधानसभा चुनाव में राजद बनाएगी सरकार: मृत्युंजय तिवारी

Bihar Politics: राजद की दो दिवसीय समीक्षा बैठक खत्म होने के बाद मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि हम लोग काम करेंगे और 2025 में बिहार में सरकार बनाएंगे.

 मृत्युंजय तिवारी(फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 खत्म के होने के बाद लालू यादव की पार्टी राजद ने दो दिवसीय समीक्षा बैठक की. राजद की दो दिनों की समीक्षा बैठक आज खत्म हो गई. बैठक खत्म होने के बाद राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि शुक्रवार को समीक्षा बैठक हुई है और सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिम्मेदारी सौंपी गई है. सभी प्रकोष्ठ के लोगों को जिम्मेदारी मिली है. हम सभी लोग मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे.

भाई वीरेंद्र ने कहा कि 2024 या 2025 में भी चुनाव हो सकता है. हम लोग तैयार हैं. सभी कार्यकर्ता तैयार हैं. हमारी पार्टी भी तैयार है. कार्यकर्ताओं को सूचित किया गया है और टास्क दिया गया है. कभी भी चुनाव हो सकता है. हार पर हम लोग मंथन कर रहे हैं और हम अपने आधार वोट बैंक को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं. बैठक के बाद राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद ए-टू-जेड की पार्टी है. समीक्षा बैठक में औरंगाबाद से सांसद अभय कुशवाहा को राजद संसदीय दल का नेता बनाया गया, जो दर्शाता है कि हमारी पार्टी सबको जोड़ने का काम कर रही है. इससे एक बहुत बड़ा संदेश गया है.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो कहा है, उसे लागू करेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव में कोई मुकाबला नहीं है. जो समीक्षा दो दिनों तक चली है, उसमें हमने पाया कि सबसे ज्यादा वोट हमारी पार्टी को मिला है. लेकिन, हम सीट ज्यादा नहीं ला पाए. इसके कारण की समीक्षा हुई. हम लोग काम करेंगे और 2025 में बिहार में सरकार बनाएंगे. पूरी बिहार की 14 करोड़ जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है. समीक्षा बैठक के दौरान तेजस्वी यादव ने सभी नेताओं से फीडबैक लिया और जानने की कोशिश की कि लोकसभा चुनाव के दौरान आखिर कहां कमी रह गई थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- हर आपराधिक मामले की छानबीन में राजद का नाम क्यों?, बीजेपी ने तेजस्वी से पूछे सवाल

Trending news