‘दिल्ली बचाना है तो नीतीश कुमार को...’ प्रशांत किशोर ने बताई BJP की मजबूरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311210

‘दिल्ली बचाना है तो नीतीश कुमार को...’ प्रशांत किशोर ने बताई BJP की मजबूरी

Prashant Kishore: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि BJP वाले चाहे भी तो नीतीश कुमार को नहीं हटा सकते हैं.

प्रशांत किशोर(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजनीति में सीएम नीतीश कुमार इन दिनों चर्चा के विषय में हैं. पक्ष हो या विपक्ष हर कोई उनकी बात कर रहा है. उस इस जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कही है. प्रशांत किशोर ने आज भाजपा की मजबूरियों पर बात करते हुए कहा कि देश में लोकसभा का रिजल्ट ऐसा आया है कि BJP वाले चाहे भी तो नीतीश कुमार को नहीं हटा सकते हैं. आलम देखिए तो बिहार की जनता नीतीश कुमार को हटाने के लिए कमर कस ली है. बीजेपी को दिल्ली बचाना है तो नीतीश जी को कुर्सी पर बैठाए रखना होगा. इसके अलावा अगर नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठाए रखना है तो बिहार बीजेपी से छूट जाएगी. समय आ गया है.

वहीं जन सुराज के प्रशांत किशोर ने नीट पेपर लीक पर अपना रोष जाहिर करते हुए कहा कि बीते 2 दिन पहले मुझे 1 लड़के ने बताया कि पेपर लीक हुआ है. जो बच्चे दिन रात अपना हाड़ मांस गला कर पढ़ाई कर रहे हैं, उनका पेपर लीक हो गया, उसकी चिंता किसी नेता को नहीं है. पढ़े-लिखे लड़के मुंबई में, दिल्ली में जाकर मजदूरी कर रहे हैं और देखने वाली बात ये है कि 9वीं फेल नेता का लड़का तेजस्वी यादव बिहार में राज कर रहे हैं. बिहार के सभी लोगों को वो ज्ञान दे रहे हैं कि हमें गद्दी में बैठा दो तो हम सबको नौकरी दे देंगे.

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि मैं बिहार के युवाओं से पूछना चाहता हूं कि आपको नौकरी चाहिए या अधिकार? नौकरी चाहिए या राज? बिहार के लोगों को नौकरी नहीं चाहिए, अब हमें राज चाहिए. अब हमें राज चाहिए नौकरी तो अपने आप हमें मिलेगी. बिहार में राज तेजस्वी यादव जैसे लोग करेंगे और नौकरी के लिए भीख हम इनसे मांगेंगे? अब ऐसा बिहार में नहीं होगा.

इनपुट- प्रिंस सूरज

ये भी पढ़ें- ‘बबुआ अभी नादान है…’ संजय पासवान ने बिहार बीजेपी पर साधा निशाना

Trending news