‘बबुआ अभी नादान है…’ संजय पासवान ने बिहार बीजेपी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311121

‘बबुआ अभी नादान है…’ संजय पासवान ने बिहार बीजेपी पर साधा निशाना

 Bihar BJP: बिहार बीजेपी के नेता संजय पासवान ने कहा कि बीजेपी की स्टेट लीडरशिप अभी बिल्कुल निकम्मा है. वो अभी बबुआ और नादान है.

संजय पासवान(फाइल फौटो)

पटना: बिहार बीजेपी में इन दिनों लगता है कुछ ठीक नहीं चल रही है. इसकी बानगी 26 जून को संजय पासवान के बयान में दिखाई दी. इतना ही नहीं इसी दिन पूर्व सांसद अश्विनी चौबे के बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी. अभी मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि संजय पासवान ने बिहार बीजेपी के लीडरशिप पर ही सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने जी मीडिया से बातचीत करते हुए अश्विनी चौबे को बिहार बीजेपी का अध्यक्ष बनाने की मांग की तो सम्राट चौधरी का नाम लिए बगैर बबुआ नादान कह दिया.

बता दें कि बीते दिन संजय पासवान ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि अगर नीतीश कुमार एनडीए के साथ नहीं होते तो लोकसभा चुनाव में बीजेपी बिहार में जीरो पर आउट हो जाती. वहीं संजय पासवान ने अब कहा है कि बिहार में जो हमारे नेता हैं उनमें संवाद हीनता की स्थिति है. अध्यक्ष लोगों को मिलने के लिए तो बुलाते हैं लेकिन मिलते नहीं है. लोग हर दिन हमें बोलते हैं. दृष्टिहीनता की स्थिति है. संजय पासवान ने आगे कहा कि बीजेपी की स्टेट लीडरशिप अभी बिल्कुल निकम्मा है. वो अभी बबुआ और नादान है. नीतीश कुमार का मैंने पहले भी आलोचना किया था लेकिन इस बार मुझे पता चला नीतीश कुमार में ताकत है.

संजय पासवान ने आगे बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर अश्विनी चौबे को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष बनाया जाए तो बिहार में हमें किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं पड़ेगी. हम लोग अकेले सरकार बना सकते हैं. इससे पहले पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री पूर्ण अश्विनी चौबे ने भी बिहार में बीजेपी की सरकार बनाने की वकालत है. उन्होंने कहा कि बहुमत के साथ बीजेपी बिहार में अकेले दम पर आए और एनडीए को भी आगे बढ़ाए. हम नीतीश जी को साथ लेकर चल रहे थे. आज भी चल रहे हैं आगे भी चलेंगे. पार्टी में आयातित माल हमें कभी बर्दाश्त नहीं है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- नीतीश को लेकर बीजेपी में टेंशन! अश्विनी चौबे और सम्राट चौधरी के बयानों को समझिए

Trending news