'जिनका काम देवेशचंद्र ठाकुर नहीं करेंगे, वो मेरे पास आए', RJD विधायक ने किया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298259

'जिनका काम देवेशचंद्र ठाकुर नहीं करेंगे, वो मेरे पास आए', RJD विधायक ने किया बड़ा ऐलान

Sitamarhi News: राजद विधायक ने देवेशचंद्र ठाकुर के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उनका ये बयान बिल्कुल संवैधानिक नहीं हैं, क्या वो शपथ लेंगे तो उनके लिए नया शब्द बनेगा? क्या वो बोलेंगे कि बिना रार और द्वेष के मैं देश और राज्य का सेवा करूंगा.

राजद विधायक इसराइल मंसूरी

RJD MLA Israel Mansoori: सीतामढ़ी लोकसभा सीट के नवनिर्वाचित जदयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर के मुस्लिम-यादव को लेकर दिये गए बयान के बाद बिहार में सियासत गरमाई हुई है. इसको लेकर मुजफ्फरपुर के कांटी से राजद विधायक और पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने बड़ा बयान दिया हैं. राजद विधायक ने देवेशचंद्र ठाकुर के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उनका ये बयान बिल्कुल संवैधानिक नहीं हैं, क्या वो शपथ लेंगे तो उनके लिए नया शब्द बनेगा? क्या वो बोलेंगे कि बिना रार और द्वेष के मैं देश और राज्य का सेवा करूंगा. इसके बाद राजद विधायक ने सीधे तौर पर कहा कि देवेशचंद्र ठाकुर अगर जाति देखकर काम नहीं करेंगे तो वैसे लोग मेरे पास आए, मैं उनका काम करवाऊंगा.

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादव और मुसलमान का हम काम नहीं करेंगे, क्योंकि इन लोगों ने राजद को वोट किया है के बयान पर राबड़ी देवी ने कहा था कि वह चुनाव कैसे जीते हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या वह सिर्फ राजपूतों के वोट से चुनाव जीते हैं?.

वहीं, देवेश चंद्र ठाकुर के यादव और मुसलमानों पर दिए गए बयान से नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने किनारा कर लिया. जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने पार्टी सांसद देवेश ठाकुर के बयान से असहमति जताई. नालंदा लोकसभा सीट से सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी कहा, 'उन्हें मीडिया में इस प्रकार बात नहीं करनी चाहिए'. हालांकि, जदयू नेता इस मुद्दे पर खुलकर बहुत कुछ नहीं बोल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:JDU सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान, बोले- यादव-मुसलमानों का नहीं करेंगे काम

बता दें कि देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा था कि वह यादव और मुसलमान का काम नही करेंगे. उन्होंने कहा कि जब वे (यादव और मुसलमान) तीर के निशान में पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं, तो मै आपके लिए काम करते हुए लालू और लालटेन का चेहरा क्यों न देखूं.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news