'बिहार में BJP अकेले लड़े चुनाव, आयातित माल बर्दाश्त नहीं', अश्विनी चौबे ने NDA में पैदा कर दी टेंशन!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309488

'बिहार में BJP अकेले लड़े चुनाव, आयातित माल बर्दाश्त नहीं', अश्विनी चौबे ने NDA में पैदा कर दी टेंशन!

Ashwini Choubey: पूर्व मंत्री अश्विनी चौबे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा अब चुनावी राजनीति से दूर रह समाजसेवा करूंगा. आग कहा कि मेरी इच्छा है आगे बीजेपी अकेले दम पर बिहार में लड़े और एनडीए का नेतृत्व करे, पार्टी में आयातित माल बर्दाश्त नहीं है.

अश्विनी कुमार चौबे

Ashwini Choubey: पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस बार बिहार में एनडीए बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़े और बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी चाहिए. अश्विनी चौबे ने कहा कि अब चुनावी राजनीति दे दूर रहूंगा. समाजसेवा में लगूंगा. जेपी से जो प्रेरणा मिली है उसपर आगे बढूंगा. कार्यकर्ता रहते हुए बगैर किसी पद के लोभ के संगठन में रहूंगा और पार्टी में रहूंगा. अगले पांच साल तक रहने की इच्छा है.

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री पूर्ण अश्विनी चौबे ने कहा कि बहुमत के साथ बीजेपी अकेले दम पर आए और एनडीए को भी आगे बढ़ाए. हम नीतीश जी को साथ लेकर चल रहे थे. आज भी चल रहे हैं आगे भी चलेंगे. पार्टी में आयातित माल हमें कभी बर्दाश्त नहीं है.

बता दें कि इस बार बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया, लेकिन उन्हें राज्यपाल बनाने की चर्चा लगातार हो रही है. इस बीच अश्विनी चौबे ने बड़ा बयान दिया है. अब इस बयान से बिहार एनडीए में टेंशन पैदा हो सकती है. माना जा रहा है कि अश्विनी चौबे यह बयान विपक्ष को हमला करने का मौका दे सकता है.

यह भी पढ़ें:'ओवैसी की लोकसभा सदस्यता रद्द होनी चाहिए', आखिर किस नेता ने की ये मांग और क्यों? पढ़ें पूरी डिटेल

इससे एक दिन पहले यानी 25 जून दिन मंगलवार को बीजेपी नेता अश्विनी चौबे ने कहा था कि आपातकाल के काले अध्याय को देश कभी माफ नहीं कर सकता. चौबे ने कहा था कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण के 1974 के आंदोलन की चिंगारी बिहार में भड़की थी...हमारे जैसे लोग उस समय बिहार में छात्र आंदोलन के सेनानी थे और छात्र संघर्ष समिति ने 18 मार्च को आंदोलन का आह्वान किया...बाद में आपातकाल की घोषणा की गई और हम सभी आपातकाल के पीड़ित थे.

Trending news