Jamui: किन्नर के घर में घुसे पुलिस के दो जवान, किन्नरों ने बंधक बनाकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309736

Jamui: किन्नर के घर में घुसे पुलिस के दो जवान, किन्नरों ने बंधक बनाकर पीटा

Jamui News: डंका बाली किन्नर ने शराबबंदी पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि आम लोगों के लिए शराबबंद है, लेकिन पुलिस के लिए नहीं है. रात में शराब पीकर आए और हम लोगों के साथ गलत करने की कोशिश की. किन्नरों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि दोनों पुलिस जवान को कड़ी से कड़ी सजा मिले. 

किन्नर के घर में घुसे पुलिस के दो जवान

Jamui: जमुई के झाझा थाना क्षेत्र के चितोचक के सुंदरनगर इलाके में झाझा थाना के दो पुलिस जवान ने किन्नरों के घर देर रात घुसकर जबरन बदसूलकी करने का मामला सामने में आया है. किन्नर के घर में घुसकर जबरन पुलिस जवान बदसूलकी करने लगे. इसके बाद सभी किन्नर एकजुट होकर दोनों पुलिसकर्मी को पकड़ने की कोशिश किए, तभी दोनों पुलिसकर्मी भागने लगे. इस बीच एक पुलिसकर्मी को किन्नर ने पकड़ लिया. एक अन्य पुलिस जवान ने जान बचाने के डर से एक कुंआ में  छलांग लगा दिया. जिसके बाद किन्नरों ने दोनों पुलिस के जवान को बंधक बना लिया और जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी सामने आया है. 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि किन्नरों ने बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर दोनों की पिटाई की. किन्नरों की चंगुल से बचने के लिए पुलिस जवान हाथ जोड़कर माफी भी मांग रहे है. लेकिन अक्रोशित किन्नरों ने पुलिस की एक भी नहीं सुनी और जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद  किन्नर समाज ने पुलिस की हरकतों की जानकारी डायल 112 नंबर की पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पुलिस कर्मी को छुड़ाकर थाना ले गई.

दोनों पुलिस जवान की पहचान झाझा थाना में कार्यरत डायल 112 के पीसी उमेश यादव और सिपाही पिंटू कुमार के रूप में हुई है. किन्नरों ने मामले की जानकारी झाझा थाना पुलिस को देने की बात कही है. बिजली किन्नर ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी चार दिन से घर के पास आकर मंडरा रहा थे और आते जाते देखते रहते थे और किराए पर मकान मांग रहे थे. उन लोगो ने पूछा रेट क्या है और पैसा देकर गलत काम करना चाहता था. जिसके कारण उन लोगों से हाथापाई भी हुई. 

डंका बाली किन्नर ने शराबबंदी पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि आम लोगों के लिए शराबबंद है, लेकिन पुलिस के लिए नहीं है. रात में शराब पीकर आए और हम लोगों के साथ गलत करने की कोशिश की. किन्नरों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि दोनों पुलिस जवान को कड़ी से कड़ी सजा मिले. 

यह भी पढ़ें:PHED Tender Cancellation Case: बिहार में मंत्री और पूर्व मंत्री आमने-सामने, इनके बयानों ने सियासी भूचाल ला दिया

वहीं, मामले ने झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार का कहा कि मामले की जानकारी है. इस मामले में आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस अपने स्तर से अनुसंधान कर रही है. पुलिस सूत्रों की माने तो दोनों पुलिस के जवान पर विभागीय कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट:अभिषेक निरला

TAGS

Trending news