मोतिहारी में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष पर दागी गोलियां, बाइक छोड़कर भागे हत्यारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309439

मोतिहारी में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष पर दागी गोलियां, बाइक छोड़कर भागे हत्यारे

Motihari News: मोतिहारी में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने जिला पार्षद को तीन गोली मारी, जिस वजह से घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. 

मोतिहारी में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष पर दागी गोलियां

Motihari Crime News: मोतिहारी में 26 जून, 2024 दिन बुधवार को दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने जिला परिषद सदस्य और चांदमारी सोसायटी कम्प्लेक्स के सचिव सह सिसवा पूर्वी के पैक्स अध्यक्ष सुरेश यादव को चांदमारी चौक के नजदीक मारी गोली. बदमाशों ने जिला पार्षद को तीन गोली मारी, जिस वजह से घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार, घटना उस वक्त घाटी जब रोज की तरह जिला पार्षद सह पैक्स अध्यक्ष सुरेश यादव सोसाइटी आफिस से निकल कर अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे, तभी पहले से घात लगाए तीन बदमाशों में से एक ने रमेश यादव को तीन गोली मार दिया.

एसडीपीओ सदर जितेश पांडेय ने बताया कि वारदात को अंजाम मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने दिया है. हत्या करने के बाद रामशरण द्वार होते हुए चांदमारी मोहल्ले होते हुए अकौना में अपनी बाइक छोड़कर हत्यारे रघुनाथपुर की तरफ भाग गए. हत्या में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद कर लिया है. हत्या के कारण और हत्यारों की तलाश में मोतिहारी पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़ें:सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने किया यौन उत्पीड़न फिर शिक्षिका पर ही बैठा दी पंचायत

मोतिहारी में जहां हत्या हुई वहां सरकारी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. लेकिन उसके खराब रहने की वजह से हत्यारे की पहचान करने में पुलिस के पसीना छूट रहा है. इधर, हत्या की सूचना के बाद जिला पार्षद के समर्थक सदर अस्पताल में पहुंचकर हंगमा करने लगे. उनकी मांग है कि एसपी आए तब ही पोस्टमार्टम होगा.

रिपोर्ट: पंकज कुमार

यह भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में पत्रकार की गला रेतकर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से किया वार

Trending news