Bihar Politics: अपराध को लेकर आरजेडी नेता का अजीबो गरीब बयान, कहा- सभी राज्यों में हत्या होती है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1346062

Bihar Politics: अपराध को लेकर आरजेडी नेता का अजीबो गरीब बयान, कहा- सभी राज्यों में हत्या होती है

Bihar Politics: बिहार में बढ़ते अपराध के बीच आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र का अजीबो गरीब ब्यान दिया है. हत्या को आम बात बताते हुए उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में हत्या होती है. कोई राज्य ऐसा नहीं जहां हत्या नहीं होती है.

Bihar Politics: अपराध को लेकर आरजेडी नेता का अजीबो गरीब बयान, कहा- सभी राज्यों में हत्या होती है

दरभंगा : Bihar Politics: बिहार में बढ़ते अपराध के बीच आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र का अजीबो गरीब ब्यान दिया है. हत्या को आम बात बताते हुए उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में हत्या होती है. कोई राज्य ऐसा नहीं जहां हत्या नहीं होती है. ये तो चलते रहता है, हम आपके दुश्मन है तो आप मेरी हत्या कर देंगे आप मेरे दुश्मन है तो हम आपकी हत्या कर देंगे .

दरभंगा पहुंचे भाई वीरेंद्र
बिहार के दरभंगा पहुंचे राजद के मुख्य प्रवक्ता सह पार्टी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने प्रेस वार्ता में हत्या जैसे गंभीर अपराध पर ऐसे ही कुछ हैरान व परेशान करने वाले अंदाज में बोलते रहे जैसे इंसानों के जान की कोई कीमत नहीं और ना ही इसे रोकने की जिम्मेदारी सरकार की है. उनके इस बयान के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. बिहार में बढ़ते अपराध और बीजेपी द्वारा जंगल राज के आरोप लगाए जाने पर वो तिलमिला उठे और पत्रकार से ही पूछ डाला आप तो बिना बॉडीगार्ड ही यहां पहुचे हैं, आप यहां कैसे चले आये कहां अपराध बढ़ा है और कैसे आप यह सवाल पूछ रहे है ? आप सब कैसे सुरक्षित पहुंच गए है ? 

जंगल राज की बातें झूठी 
वहीं जब अपराध रोकने के लिए सरकार के निति नियत बताने की जगह पर भाई वीरेंदर ने कहा की हम सब को संभलना चाहिए और अपराधी से लड़ने के लिए खुद में क्षमता रखना चाहिए. अब इसका क्या मतलब निकाला जाए यह भाई वीरेंद्र ही जाने. हालांकि अंत में उन्होंने कहा की सरकार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिबंधित है, और जंगल राज की बातें झूठी है. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी जंगलराज-जंगलराज का हल्ला कर रही है. गांव की जनता हाथों में डंडे लेकर बीजेपी के नेता का इंतज़ार कर रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'जनता राज' पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

बिहार का प्रधानमंत्री होना चाहिए
इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री उम्मीदवारी पर उन्होंने कहा कि वे कभी नहीं बोले कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार है. उन्होंने तो बस यह कहा है कि एक बार बिहार का प्रधानमंत्री होना चाहिए. अब प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा यह अभी तय नहीं है. अभी सिर्फ विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने का काम किया जाएगा और बीजेपी को भारत जलाओ पार्टी की संज्ञा देते हुए देश से भगाने की बात कही.

Trending news