'नीतीश के लिए कोई वैंकेसी नहीं...', रवि शंकर प्रसाद ने दिया ऐसा बयान कि ठंड में बढ़ जाएगी सियासी गर्मी
Advertisement

'नीतीश के लिए कोई वैंकेसी नहीं...', रवि शंकर प्रसाद ने दिया ऐसा बयान कि ठंड में बढ़ जाएगी सियासी गर्मी

Bihar News: बिहार के लोगों को तमिलनाडु में क्या कहा जा रहा है? नीतीश जी की हिम्मत है की वहां के सीएम से बात करें. बिहार में लूट हत्या भ्रष्टाचार हो रही है और लोग मारे जा रहे हैं. बीजेपी ने सीधे नीतीश कुमार पर हमाला बोला है.

बीजेपी सांसद रवि शंकर प्रसाद (File Photo)

Bihar News: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का पूरा देश जयंती मना रहा है. इस मौके पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रवि शंकर प्रसाद कई बीजेपी के बड़े नेताओं ने अटल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी महान देश के नेता थे, जिस तरह से उन्होंने देश का स्वाभिमान जगाया आज उन्हें हम याद कर रहे हैं. 

सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार अपने क्या काम कर रहे हैं? बिहार के लोगों को तमिलनाडु में क्या कहा जा रहा है? नीतीश जी की हिम्मत है की वहां के सीएम से बात करें. बिहार में लूट हत्या भ्रष्टाचार हो रही है और लोग मारे जा रहे हैं. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने, संयोजक बनने की चाहत में हैं, लेकिन उन्हें लोग कोई पूछ नहीं रहा है. अगर इंडिया गठबंधन में ऑल इस वेल है तो इनमें उठा पटक क्यों है? बिहार और देश नरेंद्र मोदी को चाहता है नीतीश कुमार और उनके दोस्तों के लिए वैकेंसी नहीं है.

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अटल जी के दिल में बिहार था और उनके नाम में भी बिहार था. इससे ज्यादा समर्पण बिहार के लिए कुछ नहीं हो सकता. अटल जी ने देश को सुशासन देने का काम किया और देश को ताकत देने का काम किया. जदयू (JDU) हो या आरजेडी हो दोनों मिलकर रहे हैं. साल 2024 में दोनों को हराना है नीतीश जी की नाराजगी रहे ना रहे बीजेपी का सपना है कि पूरे महागठबंधन को चुनाव में हराना यह अटल जी भाजपा के नेता थे और बीजेपी ने ही नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था. 

ये भी पढ़े:बिहार के मुसलमान क्यों RJD को ही देते हैं वोट? प्रशांत किशोर ने बताया कारण

सम्राट चौधरी ने कहा नीतीश कुमार18 साल से मुख्यमंत्री है पहले 6 साल बीजेपी की कृपा से रेल मंत्री रहे हैं और कह रहे हैं कि कोई लालसा नहीं है. पहले दिन भी वह यही बोलते थे पुराना प्रेस कॉन्फ्रेंस देखिए उसमें उन्होंने कहा था कि राबड़ी देवी मुख्यमंत्री हो गई. इसलिए मुझे उसे पद की कोई इच्छा नहीं अटल जी बीजेपी में ही थे. मोदी जी भी बीजेपी के ही नेता है. अटल जी ने ही भाजपा का निर्माण किया था.

ये भी पढ़े:'अटल जी ने हमको को बनाया था सीएम...', 99वीं जयंती पर याद कर नीतीश ने कही ये बात

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि इंडिया गठबंधन में क्या है? वह जानते हैं, लेकिन NDA में ऑल इज वेल है. देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए कमर कस लिया है. नरेंद्र मोदी के सामने आज कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि आरजेडी 15 साल तक जंगल राज्य स्थापित किया और अब नीतीश कुमार के राज में जंगल राज 3 इस बार स्थापित किया गया है.  

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news