"लोकसभा चुनाव हारने के बाद विदेश में बस जाएंगे PM मोदी", लालू यादव ने किया बड़ा दावा
Advertisement

"लोकसभा चुनाव हारने के बाद विदेश में बस जाएंगे PM मोदी", लालू यादव ने किया बड़ा दावा

देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. इसी कड़ी में अब  राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी PM मोदी पर निशाना साधा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. इसी कड़ी में अब  राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी PM मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि PM इस समय अपनी हार को लेकर चिंतित हैं और विदेश में रहने का ठिकाना खोज रहे हैं. 

लालू यादव ने साधा निशाना

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंतित हैं और विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं. कुछ दिन पहले मोदी के 'भारत छोड़ो' तंज के जवाब में प्रसाद ने यह टिप्पणी की. प्रधानमंत्री ने "इंडिया" गठबंधन बनाने वाले विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया था. 

 

लालू प्रसाद यादव ने कहा, 'यह मोदी हैं जो पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं. यही कारण है कि वह इतने सारे देशों का दौरा कर रहे हैं. वह एक ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां वह आराम कर सकें और पिज्जा, मोमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें.' 

RJD नेता लालू प्रसाद (75) अपने बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा आयोजित एक समारोह में शामिल हुए. लालू प्रसाद यादव ने यह भी कहा कि वह अगले महीने मुंबई में आयोजित होने वाली "इंडिया" की अगली बैठक का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाग लेंगे. 

लालू प्रसाद यादव  ने आरोप लगाया, 'नरेंद्र मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इस प्रयास को विफल कर देंगे. हमें एकता बरकरार रखते हुए भाजपा को हराना चाहिए.' उन्होंने मणिपुर में महिलाओं के उत्पीड़न की घटना का जिक्र करते हुए वहां जारी संघर्ष के लिए भी केंद्र को जिम्मेदार ठहराया.

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news